बिहार

bihar

ETV Bharat / state

CAA-NRC के खिलाफ RJD ने वैशाली के 16 प्रखंडों में किया प्रदर्शन

पार्टी के जिलाध्यक्ष पंछीलाल यादव ने बताया कि मोदी सरकार की ओर से लायी गयी सीएए और एनआरसी जनता के हित मे नहीं होगा. इससे देश मे अस्थिरता पैदा होगी. जाति, धर्म को लेकर माहौल खराब होगा.

By

Published : Jan 11, 2020, 7:03 PM IST

vaishali
vaishali

वैशालीः जिले में शनिवार को राजद पार्टी की ओर से प्रदेश के सभी प्रखंडों में सीएए और एनआरसी के खिलाफ एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया गया. इस दौरान हाजीपुर शहर के गांधी चौक पर पार्टी के सैकड़ों समर्थकों ने धरना प्रदर्शन किया. पार्टी के जिलाध्यक्ष पंछीलाल यादव के नेतृत्व में आयोजित इस धरना में केंद्र सरकार के दोनों फैसले पर खूब विरोधी नारेबाजी भी हुई. साथ ही इस कानून को काला-कानून करार दिया गया.

सीएए और एनआरसी का विरोध
पार्टी के जिलाध्यक्ष पंछी लाल यादव ने बताया कि मोदी सरकार की ओर से लायी गयी सीएए और एनआरसी जनता के हित मे नहीं होगा. इससे देश मे अस्थिरता पैदा होगी. जाति, धर्म को लेकर माहौल खराब होगा.

देखें पूरी रिपोर्ट

सीएए और एनआरसी के खिलाफ एक दिवसीय धरना प्रदर्शन
पार्टी के जिला महासचिव मंगल रॉय ने ईटीवी भारत से कहा कि जिस तरह से केंद्र की मोदी सरकार ने यह कानून लाई है. इससे देश की एकता पर बहुत बड़ा खतरा है. उन्होंने आगे कहा कि जब तक सीएए और एनआरसी कानून वापस सरकार नहीं लेती है, तब तक हमारी पार्टी शांत नहीं बैठेगी.

पार्टी के वरिष्ठ नेता अनिल कुशवाहा ने कहा कि सीएए और एनआरसी काला कानून है. अनिल कुशवाहा ने केंद्र की मोदी सरकार पर हमला करते हए कहा कि इस सरकार में हर एक महीने अजीबो गरीब फैसले होते हैं. हैरानी इस बात की है कि फैसले लेते देरी नहीं लगती और उसे रातो रात जनता के हित में बताकर लागू भी कर दिया जाता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details