बिहार

bihar

ETV Bharat / state

वैशाली: पुलिस को मिली बड़ी सफलता, हथियार के जखीरे के साथ तीन कुख्यात अपराधी गिरफ्तार

गुप्त सूचना के आधार पर जिला सूचना इकाई, नगर थाना और विशेष कार्य बल की संयुक्त छापामारी में चंदन सिंह के घर से हथियारों का बड़ा जखीरा बरामद किया गया है.

By

Published : May 17, 2020, 10:50 PM IST

Updated : May 18, 2020, 8:37 PM IST

vaishali
vaishali

वैशाली: रविवार को एसटीएफ पटना, जिला सूचना इकाई और नगर थाना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर रामभद्र मोहल्ला के कुख्यात अपराधी चंदन सिंह के घर पर छापेमारी कर हथियार का बड़ा जखीरा बरामद किया है. वहीं मौके से तीन अपराधियों को गिरफ्तार भी किया गया है.

पुलिस अधीक्षक गौरव मंगल ने बताया कि, गुप्त सूचना के आधार पर जिला सूचना इकाई, नगर थाना और विशेष कार्य बल की संयुक्त छापामारी में चंदन सिंह के घर से हथियारों का बड़ा जखीरा बरामद किया गया है. साथ ही अन्य अवैध समानों की भी बरामदगी की गई है. उक्त समानों के साथ तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है. एसपी ने बताया कि इनकी पहचान कुख्यात अपराधी अमरदीप फूलन, अमरनाथ सिंह और राणा सिंह के रूप में हुई है. वही कुख्यात अपराधी चंदन सिंह समेत कई अपराधी भागने में सफल रहे. इनकी गिरफ्तारी के लिए भी लगातार छापेमारी की जा रही है.

देखें पूरी रिपोर्ट

पुलिस की बड़ी कामयाबी
बहारहाल लॉकडाउन में कुख्यात अपराधी के घर से हथियार की बड़ी खेप बरामद होना पुलिस की बड़ी कामयाबी मानी जा रही है. अपराधि किसी बड़ी घटना को अंजाम देने वाले थे, जिसे पुलिस ने नाकाम कर दिया है.

Last Updated : May 18, 2020, 8:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details