बिहार

bihar

By

Published : Jan 31, 2020, 8:49 PM IST

ETV Bharat / state

वैशालीः आपसी दुश्मनी में अवैध शराब कारोबारी की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

परिजनों के मुताबिक सरस्वती पूजा का प्रसाद खिलाने के बहाने फोन कर गुलशन सिंह को बुलाया गया, जिसके बाद उसकी पैर बांधकर हत्या कर दी गई.

vaishali
vaishalivaishali

वैशालीः जिले के पटेढ़ी बेलसर से एक मामला सामने आया है. जहां आपसी दुश्मनी में अपराधियों ने शराब के अवैध कारोबारी सुधाकर कुमार उर्फ गुलशन सिंह की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी. घटना के बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गए और सड़क जाम कर हंगामा करने लगे. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को शांत करवाया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. साथ ही मामले की छानबीन में जुट गई है.

शराब के अवैध कारोबारी की हत्या
दरअसल पटेढ़ी बेलसर के जरंग के समीप शराब के अवैध कारोबारी सुधाकर कुमार उर्फ गुलशन सिंह पैर रस्सी से बांधा हुआ शव सड़क किनारे मिला, जिससे इलाके में सनसनी फैल गई. घटना के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई और लोग आक्रोशित हो कर जमकर हंगामा करने लगे.

देखें पूरी रिपोर्ट
ग्रामीणों ने सड़क जाम कर किया हंगामापरिजनों के मुताबिक सरस्वती पूजा का प्रसाद खिलाने के बहाने फोन कर गुलशन सिंह को बुलाया गया, जिसके बाद उसकी पैर बांधकर हत्या कर दी गई. हत्या के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत किए जाने के बाद शव को कब्जे में लिया और पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

जांच में जुटी पुलिस
वहीं, इस मामले में तीन नामजद समेत अज्ञात पर केस दर्ज की गई है. हालांकि अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. पुलिस का कहना है कि मृतक शराब के अवैध कारोबार से जुड़ा हुआ था और मृतक के खिलाफ कई थानों में मामला दर्ज हैं. ऐसे में इसकी हत्या से कई तरह की चर्चाएं हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details