बिहार

bihar

ETV Bharat / state

71वां गणतंत्र दिवस: देशभक्ति गीतों पर जमकर थिरके बिहार पुलिस के जवान

पुलिसकर्मी हाथ में हथियार और तिरंगा लिए देशभक्ति गीतों पर जमकर डांस और मस्ती की. इस दौरान थाना अध्यक्ष सुनील कुमार भी झूमते नजर आए. उन्होंने कहा कि भक्ति गीत पर खुशी के क्षण को हम सब अपने आप को रोक नहीं पाए.

By

Published : Jan 26, 2020, 5:56 PM IST

Republic Day
Republic Day

वैशाली: पूरा देश आज 71वां गणतंत्र दिवस मना रहा है. देश भर में कई कार्यक्रमों का आयोजन किया गया. वहीं, सुरक्षा के मदेजर देश के प्रमुख शहरों में भारी संख्या में सुरक्षा बलों की तैनाती की गई है. जिले के लालगंज में गणतंत्र दिवस के अवसर पर पुलिसकर्मी झूमते नजर आए.

डांस करते बिहार पुलिस के जवान

लालगंज थाना परिसर में देश भक्ति गीतों की धुन पर क्या सिपाही और क्या पुलिस ऑफिसर कोई भी झूमने से अपने आप को रोक नहीं पाए. पुलिस के जवानों ने जमकर ठुमके लगाए. झंडोत्तोलन के बाद पहले बच्चों ने देशभक्ति गीतों पर डांस करना शुरू किया. इसके बाद देखते ही देखते बच्चों के साथ पुलिस के जवान भी डांस में शामिल हो गए.

देशभक्ति गीतों पर थिरके बिहार पुलिस के जवान

पूरे शहर में हो रही है डांस की चर्चा
पुलिसकर्मी हाथ में हथियार और तिरंगा लिए देशभक्ति गीतों पर जमकर डांस और मस्ती की. इस दौरान थाना अध्यक्ष सुनील कुमार भी झूमते नजर आए. उन्होंने कहा कि भक्ति गीत पर खुशी के क्षण को हम सब अपने आप को रोक नहीं पाए. फिलहाल गणतंत्र दिवस पर थाने के अंदर पुलिसकर्मियों की देशभक्ति गीतों पर की गई डांस की चर्चा पूरे शहर में हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details