बिहार

bihar

दरभंगाः कोविड सेंटर पर तैनात चौकीदार की बिगड़ी तबीयत, ऑक्सीजन लेवल गिरने से मौत

By

Published : May 10, 2021, 10:14 PM IST

अनुमंडलीय अस्पताल में तैनात चौकीदार रविवार को ड्यूटी से घर लौटे तो उन्हें तेज बुखार, खांसी के साथ बदन में दर्द हो रहा था. फिर ऑक्सीजन लेवल गिरने लगा. डीएमसीएच पहुंचने से पहले उनकी मौत हो गई.

darbhanga
darbhanga

दरभंगाः जिले के बहेड़ा थाना क्षेत्र के रामनगर गांव निवासी चौकीदार रेजा उल्लाह की अचानक तबीयत बिगड़ी और अस्पताल ले जाने के क्रम में मौत हो गई. वे 23 अप्रैल से बहेड़ा थाना के आदेश पर बेनीपुर अनुमंडलीय असपताल के कोवीड सेंटर पर तैनात थे.

ये भी पढ़ेंः बक्सर के गंगा घाट पर लाशों का अंबार, सवाल- कहां से आयीं इतनी लाशें?

चौकीदार रेजा उल्लाह के परीजनों ने बताया ‘रविवार को जब वे ड्यूटी से लौटे तो उनको तेज बुखार, खांसी के साथ बदन में दर्द हो रहा था. जिसके बाद उन्हें सकरी बाजार स्थित हैदर हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर ले गए. जहां डाक्टर ने उनका इलाज शुरू किया, लेकिन देर रात ऑक्सीजन लेवल कम होने लगा. डॉक्टरों ने डीएमसीएच रेफर कर दिया. वहां ले जाने के क्रम में मौत हो गई.’

चौकीदार संघ के जिलाध्यक्ष मनीष कुमार पासवान ने शोकाकुल परिवार से मिलकर सांत्वना देते दी. उन्होंने घटना की सूचना आवेदन के माध्यम से बहेड़ा थाना प्रभारी को दी. उन्होंने सरकार की ओर से मृतक के परिवारों को मिलने वाली सरकारी सहायता की मांग की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details