बिहार

bihar

सुपौल: बाइक सवार 3 अपराधियों ने बैंककर्मी को घयाल कर लूटा, एक को ग्रामीणों ने पकड़ा

By

Published : Dec 30, 2020, 10:54 PM IST

बाइक सवार 3 अपराधियों ने बंधन बैंक के कर्मी से 12 हजार 5 सौ रुपये लूट लिए. लेकिन इस दौरान एक अपराधी को ग्रामीणों ने पकड़ लिया. वहीं, 2 अपराधी हथियार लहराते हुए फरार हो गए.

three criminals robbed bank staff in Supaul
three criminals robbed bank staff in Supaul

सुपौल: जिले के छातापुर थाना क्षेत्र स्थित अनंत चौक के पास बाइक सवार 3 अपराधियों ने बंधन बैंक कर्मी को पिस्लट के बट से जख्मी कर 12 हजार 5 सौ रुपये लूट लिए. हालांकि घटना के दौरान कर्मचारी से बाइक छीनने की कोशिश में एक अपराधी ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गया. जबकि 2 अपराधी हथियार लहराते हुए पैदल ही भाग गए.

घटना की जानकारी के बाद बंधन बैंक छातापुर के शाखा प्रबंधक मनीष कुमार ठाकुर अपने सहकर्मियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. उन्होंने पुलिस को सूचना दी. सूचना के बाद थानाध्यक्ष अभिषेक अंजन घटनास्थल पर पहुंचे. उन्होंने एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया और बाइक को कब्जे में ले लिया. वहीं, घायल बैंक कर्मचारी को उपचार के लिए पीएचसी छातापुर लाया गया.

'ग्रुप कलेक्शन कर लौट रहे थे शाखा'
इलाज के दौरान घायल कर्मचारी कन्हैया कुमार यादव ने बताया कि इलाके में ग्रुप कलेक्शन कर शाखा लौट रहे थे. इसी क्रम में अनंत चौक से पहले से ही ये सभी अपराधी पीछा कर रहे थे. बाइक पर सवार इन अपराधियों ने हथियार से हमला कर पहले मेरी गाड़ी रुकवाया फिर साथ में रखे नकदी, मोबाइल और बाइक की चाबी छीन ली. इसके बाद बाइक छीनने की कोशिश करने लगे तो मेरी उन अपराधियों से भिडंत हो गई. इसी दौरान रास्ते से गुजर रहे लोगों को देखकर अपराधी अपनी भी बाइक छोड़कर भागने लगे. जिसमें एक को ग्रामीणों ने दबोच लिया.

कार्रवाई में जुटी पुलिस
इस मामले को लेकर थानाध्यक्ष अभिषेक अंजन ने बताया कि पीड़ित बैंककर्मी की ओर से आवेदन नहीं दिया गया है. लेकिन कब्जे में लिए गए अपराधी के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details