बिहार

bihar

सिवान: महिला की कोरोना से मौत की वायरल तस्वीर अफवाह, अस्पताल में चल रहा है इलाज

By

Published : Jul 20, 2020, 10:01 PM IST

सिवान में महिला की कोरोना से मौत की वायरल हो रही तस्वीर अफवाह निकली है. सीएस ने बताया कि महिला का शुक्रवार से ही अस्पताल में इलाज चल रहा है.

siwan
siwan

सिवान:जिले में रविवार को एक महिला की सदर अस्पताल में इलाज के अभाव में तड़पते हुए एक तस्वीर वायरल हुई थी. तस्वीर वायरल होने के बाद सिवान में सियासत गरमा गयी. सोशल मीडिया पर स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय को निशाना साधते हुए ये तस्वीर काफी तेजी से वायरल होने लगी.

सोशल मीडिया पर वायरल
स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय के गृह जिला में इस तरह की तस्वीर वायरल होने से विपक्ष को निशाना साधने का मौका मिल गया. एक महिला का अस्पताल के बाहर गिरे हुए एक फोटो वायरल हुआ.

फोटो में बताया गया कि महिला कोरोना पीड़िता है और इलाज के लिए सिवान सदर अस्पताल आयी थी. लेकिन स्वास्थ्य मंत्री के गृह जिले में इलाज के अभाव में महिला की मौत हो गयी. यह पूरा दिन सोशल मीडिया पर वायरल हुआ.

महिला को छोड़कर परिजन फरार
इस मामले में सिवान के सीएस डॉक्टर यदुवंश शर्मा ने बताया कि यह महिला शुक्रवार से ही अस्पताल में है. शुक्रवार को कोई व्यक्ति इस महिला के साथ अस्पताल आया और महिला को छोड़कर फरार हो गया. महिला का शुक्रवार से ही अस्पताल में इलाज चल रहा था. वो मानसिक रूप से विक्षिप्त थी.

क्या कहते हैं सीएस
सीएस डॉक्टर यदुवंश शर्मा ने कहा कि महिला शनिवार के दिन बाहर निकली और गिर गयी. भारी बारिश हो रही थी और अस्पताल के कर्मचारी किसी और मरीज का इलाज कर रहे थे. इसकी सूचना मिलने पर मैनें अस्पताल प्रबंधक को निर्देश दिया. करीब 15-20 मिनट में ही महिला को उठाकर दोबारा इलाज के लिए बेड पर ले जाया गया. महिला का कोरोना पॉजिटिव होना और उसकी मृत्यु पूरी तरह से अफवाह है.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details