बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सिवान में तेज रफ्तार बाइक की टक्कर में एक की मौत, एक अन्य घायल

सिवान में सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत (One Person Died In Road Accident) हो गई. वहीं एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है. पढ़िये पूरी खबर.

By

Published : Feb 22, 2022, 10:55 PM IST

सड़क हादसा में एक की मौत
सिवान में सड़क हादसा

सिवान:बिहार के सिवान में सड़क हादसा (Road Accident In Siwan) हो गया. जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई. वहीं एक अन्य घायल हो गया. घटना जिले के जामो थाना क्षेत्र के बडहरिया-जामो रोड का है. मृतक की पहचान जामो बाजार निवासी कृष्ण देव प्रसाद के रूप में हुई है. सड़क हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें-सिवान में दो बाइक के बीच टक्कर, एक की मौत और तीन जख्मी

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि कृष्ण देव प्रसाद अपनी पत्नी मालती देवी के साथ सड़क के रास्ते खेत में जा रहे थे. इसी दौरान तेज तफ्तार बाइक ने अनियंत्रित होकर दोनों को जोदार टक्कर मार दी. इस घटना में कृष्ण देव प्रसाद के साथ उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई. स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने कृष्ण देव प्रसाद को मृत घोषित कर दिया.

इस घटना में घायल महिला को इलाज के लिए सिवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनका इलाज जारी है. इधर घटना के बाद बाइक सवार गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गया. वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर बाइक को जब्त कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए असपताल में भेज दिया है. स्थानीय लोगों के मुताबिक बाइक सवार को भी हल्की चोट लगी है. जामो पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details