बिहार

bihar

सिवान: इंग्लिश की परीक्षा कैंसिल होने से अभिभावकों में गुस्सा, जमकर किया हंगामा

By

Published : Feb 20, 2021, 2:35 PM IST

Updated : Feb 20, 2021, 2:50 PM IST

सिवान में इंग्लिश की परीक्षा कैंसिल होने से अभिभावकों में काफी आक्रोश है. प्रथम पाली की परीक्षा न होने से अभिभावाकों द्वारा जमकर हंगामा किया गया.

English exam cancelled
English exam cancelled

सिवान: बैंक का लॉकर नहीं खुलने से महराजगंज में तीन सेंटर पर प्रथम पाली में इंग्लिश की परीक्षा रद्दकरनी पड़ी. जिससे छात्र परेशान दिखे, तो वहीं परिजनों में नाराजगी देखी गई. डीएम अमित कुमार पांडेय ने बताया कि आज के प्रथम पाली की परीक्षा 9 मार्च को पुनः होगी.

ये भी पढ़ें:मैट्रिक परीक्षा का चौथा दिन: परीक्षा के कुछ घंटे पहले वायरल हुआ अंग्रेजी का पेपर

अभिभावाकों ने किया हंगामा
महाराजगंज में मैट्रिक की परीक्षा सात केंद्रों पर 11 हजार 955 परीक्षार्थी परीक्षा दे रहे हैं. इस दौरान महाराजगंज के आदर्श परीक्षा सेंटर सिहोता बंगारा हाई स्कूल पर प्रथम पाली की परीक्षा न होने से अभिभावाकों द्वारा हंगामा किया गया. परीक्षा सेंटर पर जैसे ही हगंमा की सूचना डीएसपी पोलस्त कुमार और एसडीओ डॉ. रामबाबू कुमार को मिली, वैसे ही के पुलिस के साथ उन्हों ने मौके पर पहुंच कर मामले को शांत कराया.

देखें वीडियो

"बैंक का लॉकर फंस जाने के कारण तीन सेन्टर जिसमें दो आदर्श परीक्षा सेन्टर सिहोता बंगारा हाई स्कूल, उमाशंकर प्रसाद हाई स्कूल व समान्य परीक्षा सेन्टर अनुग्रह नारायण उमाशंकर सिंह महिला कालेज की प्रथम पाली की परीक्षा स्थगित की गई है"-रामबाबू कुमार, एसडीओ

ये भी पढ़ें:मैट्रिक की सोशल साइंस की परीक्षा रद्द होने से नाराज छात्रों का हंगामा, गाड़ियों में तोड़फोड़

इसको लेकर परीक्षा केंद्र पर अभिभावकों ने काफी बवाल काटा. साथ ही गेट पर पहुंच कर अन्दर जाने का प्रयास करने लगे. वहीं परीक्षा गेट पर तैनात पुलिस और स्कूल के कर्मचारी से अभिभावकों की झड़प भी हो गई.

Last Updated : Feb 20, 2021, 2:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details