बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सड़क हादसे में दंपति घायल, इलाज के दौरान पति ने तोड़ा दम

सीवान में हुए एक सड़क हादसे में दंपति घायल हो गए. दोनों को इलाज के लिए सीवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पति ने दम तोड़ दिया.

By

Published : Apr 7, 2021, 1:15 PM IST

siwan
सड़क हादसे में दंपत्ति घायल, इलाज के दौरान पति ने तोड़ा दम

सीवान: जिला के बड़हरिया में सड़क हादसाहुआ है. इस हादसे में एक आदमी की मौत हो गई है. घटना बड़हरिया थाना क्षेत्र के गौसी हाता धूम नगर टोला की बताई जाती है. इस हादसे में मृतक की पत्नी भी गंभीर रूप से घायलहो गई है. घायल महिला का इलाज सदर अस्पताल जारी है.

इसे भी पढ़ें:सीवान में तेज रफ्तार बोलेरो ने साइकिल सवार कौ रौंदा, घटनास्थल पर हुई मौत

बस ने मारा धक्का
जानकारी के अनुसार, गौसी हाता निवासी स्वर्गीय रामपति महतो के 43 वर्षीय पुत्र शिवबली महतो और उसकी पत्नी को एक अनियंत्रित बस ने धक्का मार दिया. इस हादसे में शिवबली महतो और उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना के बाद परिजनों को इस बारे में जानकारी मिली तो आनन-फानन में दोनों को सीवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान शिवबली महतो ने दम तोड़ दिया. जबकि उनकी पत्नी का अभी इलाज चल रहा है.

इधर, इस घटना की सूचना पर पहुंचे समाजसेवी श्रीनिवास यादव ने मृतक के परिजनों को मुआवजा देने के साथ-साथ आरोपी बस चालक को गिरफ्तार कर कार्रवाई करने की मांग की है. वहीं घटना के बाद से मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details