बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नीतीश कुमार ने कहा- लालू को कोर्ट ने सजा दी तो कहते हैं फंसा दिया

मौजूदा सरकार हर वर्ग के लिए काम कर रही है. सभी का कल्याण देखती है. सीएम ने कहा कि नारी सशक्तिकरण के लिए भी प्रदेश में काफी काम हुआ है.

By

Published : May 8, 2019, 9:19 PM IST

Updated : May 8, 2019, 10:27 PM IST

नीतीश कुमार, मुख्यमंत्री बिहार

सिवान: 6th फेज के चुनाव को लेकर प्रचार अभियान जोर-शोर से चल रहा है. सीएम नीतीश कुमार लगातार चुनावी सभा कर रहे हैं. बुधवार को बड़कागांव हाईस्कूल में रैली के दौरान उन्होंने आरजेडी और लालू परिवार पर जमकर निशाना साधा.

नीतीश कुमार, मुख्यमंत्री बिहार

लोगों को संबोधित करते हुए सीएम ने लालू प्रसाद और आरजेडी नेताओं पर तंज कसा. नीतीश ने कहा कि संविधान के बारे में उन्हें क-ख-ग-घ भी नहीं पता है. लालू प्रसाद को कोर्ट से सजा हुई है. इसके बाद वह जेल में हैं. लेकिन, आरजेडी के नेता बोलते हैं कि उन्हें फंसाया गया है. नीतीश ने आगे बोला कि कोई किसी को फंसाता नहीं है.

कोर्ट को है अधिकार

नीतीश कुमार यहीं नहीं रूकें. उन्होंने बताया कि संविधान में कोर्ट को अधिकार दिया गया है. सुनवाई के बाद कोर्ट ने फैसला सुनाया है. इसके बाद लालू प्रसाद को जेल हुई है. यह बात आरजेडी को समझ नहीं आती है. सीएम ने लोगों से कहा कि आपलोगों को सचेत रहने की जरूरत है.

सीएम ने और क्या कहा

बिहार की बात करते हुए सीएम ने कहा कि हमलोग विकास के लिए काम कर रहे हैं. पहले शाम होते ही लोग घरों से निकला नहीं करते थे. अब स्थिति बदल गई है. आपलोग सूर्यास्त के बाद रात में भी आराम से निकलते हैं.

हर वर्ग के लिए काम

मौजूदा सरकार हर वर्ग के लिए काम कर रही है. सभी का कल्याण देखती है. सीएम ने कहा कि नारी सशक्तिकरण के लिए भी प्रदेश में काफी काम हुआ है. इससे बिहार आगे बढ़ रहा है. महिलाओं में भी जागृति आई है. पुरुष और महिला दोनों मिलकर प्रदेश को आगे ले जा रहे हैं.

Last Updated : May 8, 2019, 10:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details