बिहार

bihar

ETV Bharat / state

'मुझे बाहुबली की पत्नी कहने वालों को जनता ने अपने वोट से दिया करारा जवाब'

नवनिर्वाचित सांसद कविता सिंह ने जीत के लिए जनता को धन्यवाद दिया है. उन्होंने कहा कि अब सिवान में अमन, चैन और शांति बनी रहेगी.

By

Published : May 25, 2019, 8:53 AM IST

नवनिर्वाचित सांसद कविता सिंह

सिवान: लोकतंत्र के महापर्व के बाद पहली बार जिले को महिला सांसद मिली है. जेडीयू की कविता सिंह ने अपनी प्रतिद्वंदी हिना शहाब को 1लाख 16 हजार 497 मतों से शिकस्त देकर इस लोकसभा सीट पर कब्जा कर लिया है. जीत के बाद नवनिर्वाचित सांसद कविता सिंह ने कहा कि सिवान में अब जातिवाद खत्म हो गया है. लोगों ने जातिवाद से ऊपर उठकर वोट किया हैं.

सबको दिया धन्यवाद
सांसद ने कहा कि अब सिवान में अमन, चैन और शांति बनी रहेगी. इस ऐतिहासिक जीत के लिए सिवान की जनता को नमन करती हूं. ये मेरी जीत नहीं पूरे सिवान की जीत है. इसलिए सभी को बधाई और शुभकामनाएं देती हूं. सत्य पर असत्य की लड़ाई में सिवान ने सच का साथ दिया और प्रधानमंत्री पर फिर से अपना विश्वास जताया है. उसके लिए सभी को धन्यवाद.

नवनिर्वाचित सांसद कविता सिंह का बयान
दरौंदा विधायक अजय सिंह की पत्नी हैं कविता सिंहकविता सिंह दरौंदा विधायक अजय सिंह की पत्नी हैं. उन्होंने कहा कि मुझे अपराधी और बाहुबली की पत्नी के रूप में पेश किया जा रहा था. किसी ने यह नहीं कहा कि वे दरौंदा विधायक भी हैं. सिवान की जनता ने अपने वोट की चोट से उन तमाम विरोधियों को करारा जवाब दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details