बिहार

bihar

Firing in Siwan: लूट के पैसे के बंटवारे को लेकर सिवान में गोलीबारी

By

Published : Jul 31, 2022, 8:03 AM IST

बिहार के सिवान में गोलीबारी (Firing in Siwan) हुई है. लूट के पैसों को लेकर अपराधियों ने अपने साथी को गोली मार दी. घायल अपराधी कुछ दिन पहले ही जेल से छूट कर बाहर आया था. पढें पूरी खबर...

गोली मारकर किया घायल
गोली मारकर किया घायल

सिवान:बिहार के सिवान में अपराधी को गोली मारकर घायल कर दिया (criminal shot and injured in Siwan) गया है. जिले के सराय ओपी थाना क्षेत्र में कुछ अपराधियों में लूटे हुए पैसे के बंटवारे को लेकर हुए झड़प में कुछ अपराधियों ने मिलकर एक को गोली मार दी. जिसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से उसे सिवान सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. वहीं सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है. बताया जाता है कि गोली चलाने वाला अपराधी शहर के मखदूम सराय मठिया का निवासी है.

ये भी पढ़ें :- Gopalganj Crime: दुकानदार ने महिला चोरों को रंगेहाथ पकड़ा, पुलिस के किया हवाले

रकम के बंटवारे के समय चलाई गोली: दरअसल यह पूरा मामला सिवान जिले के सराय ओपी थाना क्षेत्र का है. जहां लूट के पैसे का बंटवारा करते समय बदमाशों के बीच विवाद हुआ था. इसी दौरान बात इतनी बढ़ गई कि एक अपराधी ने अपने साथी को गोली मार दी. घायल युवक की पहचान विक्रम गुप्ता के रुप में हुई है, जो खुद भी आपराधिक वारदातों में संलिप्त रहा है. कुछ दिन पहले ही वह जेल से छूटकर बाहर आया था. जिले के सराय ओपी थाने में विक्रम गुप्ता उर्फ झिगना के खिलाफ कई संगीन आपराधिक मामले दर्ज हैं. लूट के पैसे में बंटवारे के लिए वह मिस्कार टोली में अपने साथियों के पास गया था. उसी बंटवारे में विवाद होने के कारण अपराधियों ने उसे गोली मार दी. हालांकि पुलिस से बचने के लिए घायल विक्रम ने बयान दिया है कि वह बाहर घूमने गया था, उसी समय अपराधियों ने उस पर फायरिंग कर दी.

ये भी पढ़ें :- सिवान में चोरी करती महिला का वीडियो सोशल मीडिया हो रहा वायरल

वहीं इस मामले की छानबीन में जुटे थानाध्यक्ष तनवीर आलम ने बताया कि जब पहले मैं यहां पर थानाध्यक्ष था, उस समय दबिश के कारण वह भूमिगत हो गया था लेकिन यहां से मेरा ट्रांसफर हो जाने के फिर से वह आपराधिक गतिविधियों में दिखाई देने लगा. फिलहाल पुलिस मामले की जानकारी लेकर जांच में जुट गई है. अबतक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details