बिहार

bihar

सिवान के DM सहित कई वरीय अधिकारी हुए कोरोना संक्रमित

By

Published : Sep 3, 2020, 10:31 AM IST

Updated : Sep 23, 2020, 4:54 PM IST

सिवान के डीएम कोरोना संक्रमित हो गए हैं. उनके साथ ही कई वरीय अधिकारी भी संक्रमित पाए गए हैं. स्वास्थ्य विभाग की टीम डीएम के संपर्क में आने वाले सभी लोगों की जांच के लिए सैंपल ले रही है. जिले में एक बार फिर से कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए जिला प्रशासन चौकस है.

DM  and Many senior officers get found corona infected in siwan
DM and Many senior officers get found corona infected in siwan

सिवान:जिले में एक बार फिर से कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ने लगा है. इस बार कोरोन की चपेट में जिलाधिकारी अमित कुमार पांडेय सहित कई वरीय अधिकारी आए हैं. इससे जिले में दहशत का माहौल है.

समाहरणालय, सिवान

जिलाधिकारी अमित कुमार पांडेय के कोरोना पॉजिटिव होने से डीएम ऑफिस में खलबली मच गई है. वहीं, डीएम के अलावा बाल संरक्षण इकाई के निदेशक सहित अन्य वरीय पदाधिकारी के पॉजिटिव होने की पुष्टि के बाद से स्वास्थ्य विभाग की ओर से डीएम के संपर्क में आने वालों की सैंपलिंग की जा रही है. बताया जाता है कि जिलाधिकारी अमित कुमार पांडेय पिछले कई महीने से कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए काफी बेहतरीन ढंग से काम कर रहे थे.

जानकारी देते संवाददाता

मरीजों की बढ़ती संख्या देखकर प्रशासन चौकस
बता दें कि जिले में बुधवार को कोरोना के 35 मामले सामने आए हैं. जिससे पॉजिटिव मरीजों की संख्या 3219 पहुंच गई है. वहीं, अब तक 2942 लोग ठीक भी हो चुके हैं. फिलहाल जिले में 259 एक्टिव केस है. हालांकि एक बार फिर से कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या को देखकर जिला प्रशासन चौकस हो गया है और फिर से एक बार व्यवस्था चौक चौबंद करने के तैयारी में लगा हुआ है. लेकिन लोगों में अभी भी जागरुकता की कमी देखने को मिल रही है.

Last Updated : Sep 23, 2020, 4:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details