बिहार

bihar

अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा ने फिल्म 'आर्टिकल 15' का किया विरोध, डायरेक्टर का पुतला फूंका

By

Published : Jun 25, 2019, 10:11 AM IST

विरोध कर ब्राह्मण समाज के लोगों ने यह आरोप लगाया कि इस फिल्म में जो भी तथ्य और जो भी गलत आरोप ब्राह्मणों पर लगाए जा रहे हैं, वे निराधार हैं. ब्राह्मण किसी के साथ कोई ज्यादती नहीं करता है. ब्राह्मण किसी के साथ प्रताड़ना का खेल नहीं खेलता है. यह सिर्फ मनगढ़ंत कहानी है.

आर्टिकल 15 का विरोध

सीवान: जेपी चौक पर अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा ने 'आर्टिकल 15' फिल्म का विरोध किया. इस दौरान फिल्म के डायरेक्टर अनुभव सिन्हा का पुतला फूंका गया. प्रदर्शन की अगुआई अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा के जिला अध्यक्ष शेषनाथ द्विवेदी ने की.

आर्टिकल 15 का विरोध

विरोध कर रहे ब्राह्मण समाज के लोगों ने आरोप लगाया कि इस फिल्म में जो भी तथ्य और जो भी गलत आरोप ब्राह्मणों पर लगाए जा रहे हैं, वह निराधार हैं. ब्राह्मण किसी के साथ कोई ज्यादती नहीं करता है. ब्राह्मण किसी के साथ प्रताड़ना का खेल नहीं खेलता है. यह सिर्फ मनगढ़ंत कहानियां हैं. प्रदर्शनकारियों की मांग थी कि या तो इस फिल्म से इन सारी बातों को निकाल दी जाए या फिर इस फिल्म को रोक दिया जाए.

अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा का विरोध-प्रदर्शन

डायरेक्टर के खिलाफ नारेबाजी
बता दें कि अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा ने आयुष्मान खुराना के आर्टिकल 15 फिल्म के विरोध में जमकर प्रदर्शन किया. फिल्म के डायरेक्टर के खिलाफ नारेबाजी की. साथ ही 'आर्टिकल 15 बंद करो, ब्राह्मण अत्याचार नहीं चलेगा' जैसे नारे भी लगाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details