बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Siwan News: भाजपा विधायक के साथ शराबी ने की मारपीट, 5 लाख रुपए रंगदारी नहीं देने पर हत्या की धमकी

सिवान में शराबी ने भाजपा विधायक के साथ मारपीट की. इस दौरान शराबी ने पांच लाख रुपए की मांग करते हुए नहीं देने पर हत्या की धमकी दी. 9 जून की रात इस घटना को अंजाम दिया गया. भाजपा विधायक करनजीत सिंह उर्फ व्यास सिंह अपने साथी के साथ कार्यक्रम से लौट रहे थे. पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Jun 10, 2023, 9:10 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

सिवानःबिहार के सिवान में भाजपा विधायक के साथ मारपीट (BJP MLA assaulted in Siwan) का मामला सामने आया है. इस मामले में विधायक ने थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है. घटना बीती रात 9 जून की बताई जा रही है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि एक व्यक्ति शराब के नशे में भाजपा विधायक करनजीत सिंह उर्फ व्यास सिंह के साथ मारपीट की. पुलिस को दिए गए आवेदन में कहा गया कि बीती रात 9 जून को 10.30 बजे दरौंदा के भाजपा विधायक मुखिया के पोते के जन्मोत्सव कार्यक्रम से घर वापस लौट रहे थे.

यह भी पढ़ेंःSitamarhi News: जेडीयू MP सुनील पिंटू से लड़की ने मांगी 2 करोड़ की रंगदारी, VIDEO वायरल करने की दी धमकी

गाली गलौज के साथ मारपीटः फतेहपुर बाईपास रोड में पीपल के पेड़ के पास पहले से खड़े संतोष सिंह पिता स्वर्गीय लालबाबू सिंह जो फतेहपुर बाईपास के निवासी हैं. व् शराब के नशे में भाजपा विधायक की गाड़ी को रोककर गाली-गलौज की. कॉलर पकड़कर जमीन पर ढकेल दिया. इस दौरान साथ में ब्रिजानन्द सिंह भी मौजूद थे. उन्होंने मना किया तो उनके साथ भी गाली-गलौज करते हुए मारपीट की.

भाजपा जिलाध्यक्ष से भी गाली गलौजः शराबी ने 5 लाख रुपये रंगदारी के रूप में मांग की. नहीं देने पर हत्या की धमकी दी है. आपको बता दें कि इससे एक घंटा पहले भाजपा जिलाध्यक्ष संजय पांडे से भी उक्त शराबी गाली गलौज कर चुका था. फिलहाल थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई गई है. थाना प्रभारी ने बताया कि भाजपा विधायक करनजीत सिंह उर्फ व्यास सिंह के साथ मारपीट व उनके साथ एक व्यक्ति से गाली गलौज कर रुपए मांगा गया है. एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details