बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सीतामढ़ी में कोरोना वायरस को लेकर नहीं है कोई गंभीर, पुलिस सख्त

डुमरा अध्यक्ष नवलेश कुमार आजाद ने बताया कि लॉक डाउन को लेकर हम लोग सभी को जागरूक कर रहे हैं. लोग कम से कम अपने घरों से निकले. लोग एक दूसरे के संपर्क में न आएं. लेकिन जिले में लोग कोरोना वायरस को लेकर गंभीर नहीं दिख रहे हैं.

By

Published : Mar 25, 2020, 1:10 PM IST

सीतामढ़ी
सीतामढ़ी

सीतामढ़ी: जिले में लॉक डाउन के बाद भी लोग सड़कों पर दिख रहे हैं. लॉक डाउन को लेकर पुलिस एक्शन में दिख रही है. पुलिस ने सात ट्रैक्टर सहित एक दर्जन वाहन को जब्त किया है. बाइक वाले पर जुर्माना लगाकर छोड़ दिया. लॉक डाउन को लेकर डीएम और एसपी सड़कों पर उतर गए हैं

कोरोना वायरस से बचाव को लिए सरकार कई तरह की उपाय कर रही है. 31 मार्च तक बिहार के सभी जिलों को लॉक डाउन का आदेश दिया है. लेकिन सीतामढ़ी जिले में कोरोना वायरस को लेकर लोग गंभीर नहीं दिख रहे हैं. सरकार के लॉक डाउन के बावजूद लोग सड़कों पर नजर आ रहे हैं. हालांकि प्रशासन इसको लेकर बेहद गंभीर दिख रहा है. डुमरा थाना ने बुधवार को करीब एक दर्जन बाइक के साथ सात ट्रैक्टरों को जब्त किया. इससे लोगों में हड़कंप मच गया है.

'लॉक डाउन का नहीं दिख रहा असर'

डुमरा अध्यक्ष नवलेश कुमार आजाद ने बताया कि लॉक डाउन को लेकर हम लोग सभी को जागरूक कर रहे हैं. लोग कम से कम अपने घरों से निकले. लोग एक दूसरे के संपर्क में न आएं. लेकिन जिले में लोग कोरोना वायरस को लेकर गंभीर नहीं दिख रहे हैं. अब लॉक डाउन को लेकर सख्ती अपनाया जा रहा है. इसके तहत कार्रवाई कर कई वाहनों को जब्त किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details