बिहार

bihar

सीतामढ़ी: बेलसंड में नए जनप्रतिनिधियों के लिए अभिनंदन सम्मान समारोह का आयोजन

By

Published : Jan 25, 2021, 5:13 PM IST

सीतामढ़ी के बेलसंड स्थित श्रीगुरु शरण उच्च विद्यालय के प्रांगण में अभिनंदन सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. जिसमें विधान पार्षद देवेश चंद्र ठाकुर और राजद विधायक संजय गुप्ता को सम्मानित किया गया.

छात्रा को किया गया सम्मानित
छात्रा को किया गया सम्मानित

सीतामढ़ी: जिला के बेलसंड स्थित श्रीगुरु शरण उच्च विद्यालय के प्रांगण में अभिनंदन सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. जिसमें विधान पार्षद देवेश चंद्र ठाकुर और राजद विधायक संजय गुप्ता को सम्मानित किया गया. इस मौके पर पहुंचे विधान पार्षद और राजद विधायक ने विद्यालय के संस्थापक श्रीगुरु शरण सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के बाद पौधरोपण किया. इसके बाद विद्यालय का भ्रमण कर शैक्षणिक व्यवस्था के संबंध में जानकारी ली.

कार्यक्रम में पहुंचे अतिथि

विधान पार्षद ने की सराहना
अभिनंदन सम्मान समारोह को संबोधित करते हुए विधान पार्षद देवेश चंद्र ठाकुर ने विद्यालय की वर्तमान शैक्षणिक व्यवस्था की सराहना की. उन्होंने कहा, विद्यालय के सर्वांगीण विकास के लिए हर संभव प्रयास किए जाएंगे. विद्यालय में संगीत, खेलकूद और एनसीसी को बढ़ावा देने के लिए पहल किए जाएंगे. और बहुत जल्द ही यह व्यवस्था विद्यालय के छात्र छात्राओं को मुहैया कराई जाएगी.

छात्रा को किया गया सम्मानित

ये भी पढ़ें- पटना नगर निगम का दावा फेल, रिहायशी इलाकों में ही उड़ रही 'ओडीएफ फ्री' की धज्जियां

सेवानिवृत्त शिक्षक को दी विदाई
इस अवसर पर विधान पार्षद और राजद विधायक ने विद्यालय से सेवानिवृत्त हुए शिक्षक और शिक्षकेतर कर्मचारी को विदाई दी. साथ ही उन्होंने विद्यालय में बेहतर प्रदर्शन करने वाले छात्र-छात्राओं को मेडल और नगद राशि देकर सम्मानित किया. इस मौके पर राजद विधायक संजय गुप्ता ने बताया कि बेलसंड विधानसभा क्षेत्र के कुल 22 उच्च विद्यालय हैं. लेकिन श्रीगुरु शरण उच्च विद्यालय की शैक्षणिक व्यवस्था सबसे बेहतर है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details