बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सीतामढ़ी: डुमरा थानाध्यक्ष ने बांटी जरूरतमंदों में राहत सामग्री

लॉक डाउन के कारण जो लोग भुखमरी का शिकार हो रहे हैं. उनके लिए डुमरा थाना ने पहल की है. थानाध्यक्ष लगातार जरूरतमंदों में राहत सामग्री बांट रहे हैं.

By

Published : Apr 10, 2020, 1:13 PM IST

sitamarhi
sitamarhi

सीतामढ़ी: कोरोना वायरस को लेकर सरकार द्वारा किए गए लॉक डाउन के बाद से जिले में गरीबों की दैनिक हालत खराब हो गई है. इसको लेकर डुमरा थाना ने प्रभावितों में राहत सामग्री का वितरण किया. बता दें कि डुमरा थानाध्यक्ष ने मजदूरों को भुखमरी से बचाने के लिए मुहिम चला रहे हैं. डुमरा थाना पर पहुंची एक महिला को थानाध्यक्ष ने 15 दिनों का भोजन उपलब्ध करवाया.

दरअसल डुमरा थाना क्षेत्र के बड़ी बाजार की रहने वाली संजू देवी पिछले 2 दिनों से पानी पीकर पूरे परिवार के साथ अपने घर में रह रही थी. उसका पति संजय ठाकुर मुंबई में मजदूरी का काम करता है जो मुंबई में फंसा हुआ है. जैसे ही संजू डुमरा थाना पहुंची थाना अध्यक्ष ने उसे 5 किलो आटा, 5 किलो चावल, ढाई किलो आलू, 500 ग्राम सरसों तेल, साबुन सर्फ सहित अन्य सामग्री उसे उपलब्ध करवाया.

बांटी जा रही है राहत सामग्री
थानाध्यक्ष नवलेश कुमार ने कहा कि लॉक डाउन के कारण गरीबों की स्थिति बहुत खराब हो गई है. उन्होंने कहा कि इसको लेकर लगातार राहत सामग्री बांटी जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details