बिहार

bihar

ETV Bharat / state

लॉकडाउन: भूखा न सोए कोई इसलिए गरीब और जरूरतमंदों को खाना खिला रही पुलिस

भीख मांगने वाली महिलाओं को थाने में लाकर खाना खिलाया जा रहा है और मास्क, तेल, साबुन, चावल, दाल, आलू, प्याज सहित अन्य आवश्यक वस्तुएं भी दी जा रही है. थाना अध्यक्ष नवलेश कुमार आजाद ने बताया कि जब तक लॉक डाउन चलता रहेगा तब तक गरीबों को इसी तरह की मदद करता रहूंगा.

By

Published : Apr 6, 2020, 12:52 PM IST

Updated : Apr 6, 2020, 3:14 PM IST

bihar
bihar

लॉकडाउन: भूखा न सोए कोई इसलिए गरीब और जरूरतमंदों को खाना खिला रही पुलिस

सीतामढ़ीः कोरोना वायरस जैसी वैश्विक महामारी को लेकर डुमरा थाना अध्यक्ष नवलेश कुमार आजाद बेहद गंभीर हैं. थानाध्यक्ष लगातार लोगों से अपने-अपने घरों में रहने की अपील कर रहे. साथ ही सोशल डिस्टेंस का भी पालन करने की अपील कर रहे हैं. थानाध्यक्ष की ओर से गरीब और असहाय लोगों के बीच खाद्य सामग्री का वितरण किया जा रहा है.

देखें पूरी रिपोर्ट

गरीबों के बीच खाद्य सामग्री का वितरण
आपको बता दें कि पिछले दिनों सोशल डिस्टेंस को लेकर ही थाना क्षेत्र के बड़ी बाजार मार्केट को हटवाया गया था. थाना अध्यक्ष ने थाना क्षेत्र के गरीब असहाय बुजुर्ग को लॉक डाउन के दौरान आवश्यक वस्तु सहित खाद्य सामग्री की कठिनाई ना हो, इसको लेकर लगातार एक अभियान चला रहे हैं. जिसमें सभी के बीच खाद्य सामग्री थाना अध्यक्ष की ओर से बांटी जा रही है.

गरीब की मदद करते पुलिस कर्मी

गरीबों को दिया जा रहा मदद
वहीं, भीख मांगने वाली महिलाओं को थाने में लाकर खाना खिलाया जा रहा है और मास्क, तेल, साबुन, चावल, दाल, आलू, प्याज सहित अन्य आवश्यक वस्तुएं भी दी जा रही है. थाना अध्यक्ष नवलेश कुमार आजाद ने बताया कि जब तक लॉक डाउन चलता रहेगा तब तक गरीबों को इसी तरह की मदद करता रहूंगा.

Last Updated : Apr 6, 2020, 3:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details