बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सीतामढ़ी: खाद्य आपूर्ति में गड़बड़ी को लेकर DM ने की कार्रवाई, युवती ने पत्र लिखकर की थी शिकायत

डीएम द्वारा इस त्वरित कार्रवाई से पूरे खरसान गांव के लोगों ने खुश होकर इस कार्रवाई कि प्रशंसा की.

By

Published : Apr 14, 2020, 10:10 PM IST

Updated : Apr 15, 2020, 12:41 AM IST

sitamarhi
sitamarhi

सीतामढ़ी: कोरोनावायरस को लेकर प्रशासन कि तरफ से सभी जरुरी कदम उठाए जा रहे है. जिलाधिकारी अभिलाषा कुमारी शर्मा द्वारा लगातार लोगों से अपने-अपने घरों में रहने कि अपील की जा रही है. साथ ही डीएम ने लोगों से कहा है कि इस लॉकडाउन में कोई भी व्यक्ति भूखा नहीं सोएगा. इस बीच खाद्य सामग्री के वितरण को लेकर हो रही गड़बड़ी कि खबर प्रशासन के संज्ञान में आया है.

बता दें कि रीगा थाना क्षेत्र के खरसान गांव के महादलित टोला की 17 वर्षीय गायत्री द्वारा खाद्य आपूर्ति में हो रही गड़बड़ी को लेकर डीएम से शिकायत की गई. गायत्री ने डीएम को पत्र लिखकर सूचित किया कि पंचायत में खाद्य आपूर्ति नही होने से कई लोग भूखमरी के कगार पर है. गायत्री ने पंचायत में सरकारी खाद्य आपूर्ति के वितरण नही होने का मोबाइल से फोटो खिंचकर ग्राम वासियो की व्यथा का जिक्र किया.

गायत्री ने कहा 'डीएम मैम थैंक यू'
डीएम अभिलाषा कुमारी शर्मा ने इस मामले को संज्ञान में लेते हुए तुरंत जांच कराने का निर्देश दिया. साथ ही अतिशीघ्र पीड़ित लोगों को राशन उपलब्ध कराने का निर्देश दिया. डीएम ने पत्र पाते ही अधिकारियों की टीम भेजकर खाद्यान्न वितरण की व्यवस्था करवाई. डीएम द्वारा इस त्वरित कार्रवाई से पूरे खरसान गांव के लोगों ने खुश होकर इस कार्रवाई कि प्रशंसा की. साथ ही गायत्री ने पुनः डीएम को पत्र लिखकर पूरे गांव की तरफ से धन्यवाद देते हुए 'थैंक्यू डीएम मैम' बोला.

Last Updated : Apr 15, 2020, 12:41 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details