बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बस से उतारकर अपराधियों ने मारी गोली, कई मिनटों तक तड़पता रहा कारोबारी

दवा कारोबारी रूपये लेकर यात्री बस से बसबिट्टा से सीतामढ़ी जा रहा था. तभी बाइक सवार तीन अज्ञात अपराधियों बस को आगे से रोक लिया और व्यापारी को उतारकर गोली मार दी.

By

Published : Jun 27, 2019, 8:54 PM IST

गोली लगने के बाद सड़क पर तड़पता रहा कारोबारी

सीतामढ़ी: बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. मेजरगंज के डुमरी में बेखौफ अपराधियों ने बस रोककर एक दवा व्यापारी को नीचे उतारा और गोली मार दी. जिसके बाद अपराधियों ने व्यापारी से रूपये लूट लिए और वहां से भाग निकले.

घटना के बाद दवा कारोबारी काफी देर तक सड़क पर तड़पता रहा. लोगों की मानें तो दवा कारोबारी रूपये लेकर यात्री बस से बसबिट्टा से सीतामढ़ी जा रहा था. तभी बाइक सवार तीन अज्ञात अपराधियों बस को आगे से रोक लिया और दवा कारोबारी को नीचे उतार दिया.

गोली लगने के बाद सड़क पर तड़पता रहा कारोबारी

नाराज लोगों ने बस में लगाई आग
जबतक लोग कुछ समझ पाते अपराधियों ने कारोबारी को तीन गालियां मार दीं और बैग में रखे रुपये लेकर फरार हो गये. घटना की सूचना जब इलाके के कारोबारियों को मिली तो आक्रोशित लोगों ने दो बसों में आग लगा दी और तोड़फोड़ कर दी.

कब की है घटना
लोगों ने बसबिट्टा बाजार में सड़क पर आगजनी कर अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की. वहीं घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई. यह पूरी घटना गुरुवार दोपहर 1 बजे की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details