बिहार

bihar

ETV Bharat / state

CM नीतीश कुमार ने चुनावी जनसभा के दौरान विपक्ष पर साधा निशाना कहा- विपक्ष के द्वारा फैलाया जा रहा है भ्रम

सीएम ने लोकसभा चुनाव को लेकर जनसभा को संबोधित किया. साथ ही उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा कहा किसी की हिम्मत नहीं है कि आरक्षण को खत्म कर दे. यह विपक्ष के द्वारा भ्र्म फैलाया जा रहा है.

By

Published : May 4, 2019, 5:29 AM IST

जनसभा को संबोधित करते सीएम नीतीश कुमार

सीतामढ़ी:लोकसभा चुनाव को लेकर सीएम नीतीश कुमार ने जिले में जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने विपक्ष पर आरोप लगाते हुए कहा कि पति -पत्नी की 15 वर्षों के शासन काल में सड़क में गड्ढा या गड्ढे में सड़क था पता ही नहीं चलता था. बहुत ही बुरा हाल था. मगर उनकी सरकार में सड़कों का जाल बीछ गया है.

जनसभा को संबोधित करते सीएम नीतीश कुमार

सीएम ने राजद पर किया हमला

सीएम ने राजद पर हमला करते हुए कहा कि उनके शासन काल में बिजली की बहुत ही बदतर स्थिति थी. लोग डिबिया युग मे जीने को विवश थे. जब बिहार में हमारी सरकार बनी तो हमलोगों ने लोगों के घर-घर तक बिजली पहुंचा दिया. साथ ही उन्होंने कहा कि सीतामढ़ी जिला खुले में शौच से मुक्त हो चुका है. यह बिहार का पहला जिला है जो ओडीएफ हो चुका है.

किसी की हिम्मत नहीं कि आरक्षण खत्म कर दें- सीएम

मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारी सरकार ने बिहार को बेहतर बनाने को लेकर कई काम किये हैं .चाहे वह महिलाओं की आरक्षण की बात हो या बेटियों के लिए साइकिल और पोशक योजना. साथ ही उन्होंने कहा कि विपक्ष लगातार भ्रम फैला रहे हैं कि आरक्षण को समाप्त कर दिया जाएगा. इस मुद्दे पर कहना चाहता हुं कि किसी की भी हिम्मत नहीं है जो आरक्षण को खत्म कर दे.

लोगों को लालटेन की जरूरत नहीं- सीएम

केंद्र सरकार की उपलब्धियों पर प्रकाश डालते हुए उन्होंने कहा कि केंद्र में मोदी की सरकार और राज्य में हमारी सरकार बनी तो बिहार में सड़कों का जाल विछाया गया और लोगों को लालटेन युग से मुक्ती मिली. चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने एनडीए उम्मीदवार सुनील कुमार पिन्टु के पक्ष में वोट मांगे. साथ ही कहा कि किये गये काम के एवज में मजदूरी मांगने आये हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details