बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Sitamarhi News: सीतामढ़ी में लीची तोड़ने को लेकर 2 बच्चों की पिटाई, एक की मौत

सीतामढ़ी में लीची तोड़ने को लेकर हुए विवाद दो बच्चों को कुछ लोगों ने जमकर पीट दिया. पिटाई से गंभीर रूप से जख्मी हुए एक बच्चे की इलाज के दौरान मौत हो गई. इस घटना को लेकर पुलिस जांच कर रही है. पढ़ें पूरी खबर..

By

Published : May 21, 2023, 6:10 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

सीतामढ़ी:बिहार के सीतामढ़ी में लीची तोड़ने को लेकर दो बच्चों की इतनी पिटाई की गई कि एक की इलाज के दौरान मौत हो गई. गांव के कुछ लोगों ने दो बच्चे को पीट पीट कर तथा पानी में डूबा कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया था. इसके बाद दोनों को अस्पताल ले जाया गया, जहां एक बच्चे की मौत गई. घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है. यह घटना बथनाहा थाना क्षेत्र के दिग्घी गांव की है.

ये भी पढ़ेंः सीतामढ़ी में ग्रामीणों ने चोरी के सामान के साथ चोर को पकड़ा, बंधक बनाकर की पिटाई

बगीचे से लीची तोड़ रहे थे बच्चेः बताया जाता है कि गांव के ही एक व्यक्ति के बगीचे से बच्चों ने लीची तोड़ ली थी. इसके बाद दोनों की जमकर पिटाई की गई. गंभीर रूप से घायल बच्चे को इलाज के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहां इलाज के दौरान एक की सदर अस्पताल में मौत हो गई.जबकि दूसरे को एसकेएमसीएच मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया गया. मृतक की पहचान बथनाहा थाना क्षेत्र के दिग्घी गांव निवासी योगेंद्र राम के 12 वर्षीय पुत्र दीपक कुमार के रूप में की गई है, जबकि दूसरा जख्मी लड़का गांव का ही गुड्डू है.

लीची तोड़ने को लेकर हुआ विवादः दोनों साथ साथ गांव के मौलवी बैठा के बगीचे से लीची तोड़ रहे थे. इसको लेकर उनलोगों ने दोनों की पिटाई के बाद पानी में डूबा डूबा कर फिर फेंक दिया. घटना की सूचना मिलते ही दोनों बच्चों के परिजन वहां पहुंचे और दोनों को लेकर सदर अस्पताल गए. घटना की सूचना पर पहुंची नगर थाना पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की तैयारी में लग गई है. बच्चे के पिता ने बताया कि सिर्फ लीची तोड़ने की बात पर हाथ पांव बांधकर और पानी में डूबा-डूबाकर मेरे बेटे की पिटाई की और फेंक दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details