बिहार

bihar

सीतामढ़ी से अगवा व्यवसायी नवादा से सकुशल बरामद, दो किडनैपर्स गिरफ्तार

By

Published : Nov 6, 2022, 7:21 PM IST

सीतामढ़ी से अगवा व्यवसायी (Businessman kidnapped from Sitamarhi) को पुलिस ने सकुशल बरामद कर लिया है. बदमाशों ने व्यवसायी को पटना जाने के क्रम में अगवा कर लिया था. मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस ने नवादा जिले में छामेपारी की. इस दौरान दो किडनैपर्स भी गिरफ्तार किए गए हैं. पढ़ें पूरी खबर...

अगवा सीतामढ़ी व्यवसायी नवादा से बरामद
अगवा सीतामढ़ी व्यवसायी नवादा से बरामद

सीतामढ़ी:बिहार के सीतामढ़ी (Sitamarhi Crime News) से अगवा व्यवसायीनवादा में बरामद किया गया. पुलिस ने दो किडनैपर्स को भी गिरफ्तार (Sitamarhi Police Arrested Two Kidnappers) किया है. मामले की जानकारी देते हुए सीतामढ़ी एसपी हर किशोर राय ने बताया कि बदमाशों ने बाजपट्टी थाना क्षेत्र के बखरी गांव निवासी महेंद्र महतो के पुत्र अमरजीत महतो को अगवा कर लिया था. जिसके बाद परिजनों के पास फिरौती की रकम के लिए फोन आया था.

यह भी पढ़ें:60 घंटे बाद भी आरा के अगवा स्वर्ण व्यवसायी का नहीं मिला सुराग, परिजनों से मिले केंद्रीय मंत्री आरके सिंह

मोबाइल लोकेशन के आधार पर छापेमारी:एसपी ने बताया कि पीड़ित व्यवसायी के परिजनों ने थाने में मामले की शिकायत की थी. जिसके अनुसार बदमाशों ने व्यवसायी को पटना जाने के लिए क्रम में अगवा कर लिया था. इसके बाद व्यवसायी की पत्नी जय कुमारी के मोबाइल पर कॉल करके बदमाशों ने फिरौती की रकम की मांग की. किडनैपर्स पैसे के लिए लगातार फोन कर रहे थे. मामले की जांच के लिए गठित टीम ने बदमाशों का मोबाइल लोकेशन ट्रेस किया, जो नवादा जिले का निकाला.

यह भी पढ़ें:भोजपुर के स्वर्ण व्यवसाई की हत्या, घर से 60KM दूर शव बरामद, 2 नवंबर से थे लापता

नवादा के अकबरपुर से अगवा व्यवसायी बरामद: मोबाइल लोकेशन के आधार पर रोहतास पुलिस की एक टीम नवादा जिले के अकबरपुर थाना पहुंची और छापेमारी करके व्यवसायी अमरजीत कुमार को सकुशल बरामद कर लिया. इस दौरान दो किडनैपर्स भी गिरफ्तार किए गए. जिनकी पहचान अनिल कुमार और चंदन कुमार के रूप में हुई है. दोनों से पूछताछ के बाद पुलिस अभिरक्षा में जेल भेजा जाएगा. इधर, व्यवसायी के सकुशल बरामदगी पर परिवार में खुशी का माहौल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details