बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सीतामढ़ी: लापता युवक का शव बरामद, परिजनों ने पुलिसिया कार्यशैली पर उठाए सवाल

1 सप्ताह से लापता युवक का शव गांव के पोखर से बरामद किया गया. इसके बाद से परिवार में कोहराम मच गया है. परिजनों ने पुलिसिया कार्यशैली पर सवाल उठाए है. थाना अध्यक्ष प्रमोद कुमार ने जल्द ही हत्या के कारणों की गुत्थी सुलझा लिए जाने का भरोसा दिया है.

By

Published : Apr 5, 2020, 6:01 PM IST

body of  a missing youth recovered  from a pond
body of a missing youth recovered from a pond

सीतामढ़ी: जिले के परसौनी थाना क्षेत्र के देमा गांव में रविवार की सुबह तालाब से एक 24 वर्षीय युवक का शव बरामद होने से सनसनी फैल गई. मृतक की पहचान कबीर आलम के रूप में हुई है. पूरे मामले में कबीर के परिजनों ने पुलिस के खिलाफ लापरवाही का आरोप लगाया है. परिजनों का आरोप है कि 1 सप्ताह पहले ही कबीर लापता हो गया था, जिसकी लिखित शिकायत स्थानीय थाने में की गई थी. लेकिन पुलिस इस मामले में लापरवाह बनी रही.

परिजनों ने उठाए पुलिसिया कार्यशैली पर सवाल
परिजन ये भी कहते नजर आए कि लिखित शिकायत में कबीर आलम की हत्या की आशंका भी जताई गई थी. इसके बावजूद भी पुलिस ने कबीर को खोजने में दिलचस्पी नहीं दिखाई. आखिरकार अपराधियों ने उसकी हत्या कर उसका शव गांव के तालाब में फेंक दिया, जो 7 दिन बाद बरामद किया गया है. इस घटना को लेकर कबीर के परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल है. गांव वाले और कबीर के परिजन पुलिस पर कई सवाल खड़े कर रहे हैं

थाना अध्यक्ष ने दिया भरोसा
थाना अध्यक्ष प्रमोद कुमार ने बताया कि सुबह 9 बजे ग्रामीणों ने तालाब में शव होने की सूचना दी थी. शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. इस मामले में शामिल दो अपराधियों को भी गिरफ्तार किया गया है, और तीसरे की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है. बहुत जल्द ही हत्या के कारणों की गुत्थी सुलझा ली जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details