बिहार

bihar

ETV Bharat / state

CM को पत्र भेजकर चिराग ने पूछा - शराबबंदी के बावजूद वार्ड पार्षद कैसे पी रखी थी शराब ?

एक वायरल वीडियो में शेखपुरा नगर परिषद के वार्ड पार्षद संजय यादव के शराब पीने को लेकर जमुई सांसद चिराग पासवान ने सीएम को पत्र लिखा है. साथ ही कार्रवाई की मांग की है.

By

Published : Jul 31, 2020, 10:05 PM IST

sheikhpura
sheikhpura

शेखपुरा:लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और जमुई सांसद चिराग पासवान ने एक और पत्र भेजकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के महत्वपूर्ण निर्णय शराबबंदी पर सवाल उठाए हैं. दिए गए पत्र में चिराग ने कहा है कि एक तरफ मुख्यमंत्री अपने वक्तव्य में बिहार में शराबबंदी की बात कहकर अपनी पीठ थपथपाने से नहीं थकते हैं. वहीं, दूसरी तरफ राज्य में आसानी से शराब का कारोबार हो रहा है.

शराबबंदी पर सवाल
चिराग पासवान ने अपने पत्र में लिखा कि अगर बिहार में पूर्ण शराबबंदी है को खुलेआम शेखपुरा नगर परिषद के वार्ड पार्षद संजय यादव कैसे पी रखी थी? वायरल वीडियो में शराब पीने का मामला स्पष्ट दिख रहा है. उन्होंने यह भी कहा कि शराबबंदी नीतीश कुमार की महत्वकांक्षी योजनाओं में से एक है. बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू होने के बावजूद यदि शराब की ब्रिकी हो रही है और लोग इसका सेवन कर रहे है तो यह शराबबंदी के दावों पर प्रश्न खड़ा करती है. उन्होंने दोषियों को चिन्हित कर उनपर सख्त कार्रवाई किये जाने की मांग की है.

चिराग पासवान ने सीएम को लिखा पत्र

सजा देने की मांग
जमुई सांसद चिराग पासवान ने कहा कि वीडियो एवं स्थानीय लोगों से बातचीत से पता चला कि शेखपुरा में बड़े पैमाने पर देसी शराब निर्मित एवं विदेशी शराब की तस्करी होती है. आखिर शेखपुरा जिला प्रशासन इस मामले में क्या कर रही है? उन्होंने वैसे अधिकारियों की भूमिका पर भी सवाल उठाये हैं. साथ ही उन्हें भी सजा देने की मांग की है जो इस कारोबार में लगे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details