बिहार

bihar

शिवहर: बागमती तटबंध में कई जगहों पर रेनकट, एसडीएम ने निरीक्षण कर दिए दिशा निर्देश

By

Published : May 30, 2021, 12:09 AM IST

चक्रवाती तूफान यास की वजह से लगातार हुई बारिश के बाद शिवहर में बागमती नदी का जलस्तर बढ़ गया है. आज एसडीएम ने निरीक्षण कर अधिकारियों को दिशा निर्देश दिया.

बागमती का बढ़ा जलस्तर
बागमती का बढ़ा जलस्तर

शिवहर:यास तूफान के कारण जिले में हुई लगातार तीन दिनों की बारिश के बाद बागमती नदी का जलस्तर बढ़ कर 60.91 मीटर हो गया है. एनएच 104 के डुब्बा घाट पर पानी पहुंचने की खबर पर एसडीएम मो. इश्तियाक अली अंसारी ने डुब्बा घाट पहुंचकर जलस्तर की जानकारी ली.

मौके पर मौजूद बागमती प्रमंडल के कनीय अभियंता राजेश कुमार ने बताया कि तेज बारिश के कारण शिवहर प्रखंड के मोहरी, तरियानी प्रखंड सुरगाहीं, जगदीशपुर कोठियां, मोतनाज़े एवं महादेवा गांव में बागमती तटबंध में रेनकट हुआ है. एसडीएम ने धर्मेंद्र कुमार और अन्य जूनियर इंजीनियर को रेनकट की मरम्मत करने का आदेश दिया.

ये भी पढ़ें- शिवहर: कोविड-19 और चमकी बुखार को लेकर DM ने की बैठक, दिए निर्देश

तटबंध निरीक्षण के बाद एसडीएम ने पिपराही प्रखंड के कमरौली पंचायत स्थित अतिरिक्त प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में मुखिया की अध्यक्षता में आयोजित कोविड-19 क्राइसिस मैनजमेंट कमेटी की बैठक में हिस्सा लिया. एसडीएम ने जनप्रतिनिधियों से अपील किया कि कोरोना संक्रमित लोगों की जांच, टीकाकरण कार्य में तेजी लाने का आदेश दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details