बिहार

bihar

शिवहर: तालाब में तैरती मिली अज्ञात महिला की लाश, इलाके में सनसनी

By

Published : Sep 6, 2020, 10:38 PM IST

शिवहर के देखली धाम के पास तालाब में अज्ञात महिला का शव बरामद हुआ. मामले की जानकारी मिलते ही लोगों में दहशत का माहौल है.

अज्ञात शव मिलने से इलाके में सनसनी
अज्ञात शव मिलने से इलाके में सनसनी

शिवहर(पिपराही):रविवार को जिले में अज्ञात युवती का शव मिलने से ह़ड़कंप मच गया. मामला पिपराही थाना क्षेत्र के देकुली धाम बाबा भुवनेश्वर नाथ मंदिर का है. स्थानीय लोगों की मानें तो मंदिर के तालाब में शव देखा गया. जिसके बाद आनन-फानन में लोगों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी.

मामले की जानकारी मिलते ही पिपराही थाना अध्यक्ष अवधेश कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. उन्होंने शव को तालाब से बाहर निकलवा कर कब्जे में ले लिया. वहीं, छानबीन शुरू कर दी. घटनास्थल से भीड़ को हटाने के लिए पुलिस को बल का प्रयोग करना पड़ा. इस दौरान पुलिस ने कई लोगों पर लाठियां चटकाई.

शव की नहीं हो सकी शिनाख्त
पिपराही थाना अध्यक्ष अवधेश कुमार ने बताया कि शव की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है. प्रथम दृष्टा में यह आत्महत्या का मामला लग रहा है. थाना अध्यक्ष ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा जा रहा है. जल्द ही मामले की छानबीन कर आगे की कार्रवाई की जाएगी. वहीं स्थानीय लोगों का जिला प्रशासन पर आरोप है कि पर्यटक स्थल होने के बावजूद देकुली धाम में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम नहीं हैं. मंदिर के आसपास असामाजिक तत्वों और अपराधियों का जमावड़ा लगा रहता है. प्रशासन बेसुध है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details