बिहार

bihar

By

Published : Feb 11, 2021, 12:48 PM IST

ETV Bharat / state

अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार दंपती को मारी टक्कर, महिला की मौत

छपरा-हाजीपुर मुख्यमार्ग एनएच 19 पर अनियंत्रित ट्रक ने पीछे से बाइक सवार दंपती को टक्कर मार दी. इस हादसे में महिला की मौत हो गई. वहीं, पति को हल्की चोटें आईं हैं. घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया.

छपरा
छपरा

सारण: सोनपुर थाना क्षेत्र गोविंदचक चार नम्बर रेलवे ढाला के पास छपरा-हाजीपुर मुख्यमार्ग एनएच 19 पर अनियंत्रित ट्रक ने पीछे से बाइक सवार दंपती को टक्कर मार दी. इस टक्कर में महिला ट्रक के पहिए के नीचे आ गई. जिसके चलते उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. मृतका की पहचान सबलपुर सोनपुर थाना क्षेत्र के सबलपुर पछियारी टोला गांव निवासी चन्द्रदीप राम की 60 वर्षीय पत्नी के रूप में हुई. वहीं, ट्रक चालक घटनास्थल से भागने में सफल रहा.

यह भी पढ़ें:रूपेश मर्डर केस: खुलासे के बाद पीड़ित परिवार से मिलने छपरा पहुंचे पटना एसएसपी

इलाज कराकर घर लौटते वक्त हुआ हादसा
जानकारी के अनुसार, सबलपुर पछियारी टोला निवासी चन्द्रदीप राम अपनी पत्नी का इलाज कराने दरियापुर आये थे. दवा लेकर अपने मोपेट से घर लौट रहे थे. इसी बीच गोविंदचक रेलवे ढाला के पास अनियंत्रित ट्रक ने पीछे से धक्का मार दिया. जिसमें उसकी पत्नी की मौत हो गई. वहीं, चंद्रदीप को हल्की चोटें आई.

यह भी पढ़ें:डायलिसिस सेंटर का स्वास्थ्य मंत्री ने किया उद्घाटन, कहा- गरीबों को इलाज के लिए नहीं लेना पड़ेगा कर्ज

गुस्साए ग्रामीणों ने किया सड़क जाम
सड़क हादसे से गुस्साए ग्रामीणों ने थोड़ी देर के लिए सड़क जाम कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही सोनपुर पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये छपरा भेज दिया. वहीं, इस घटना की सूचना मिलते ही मृतक के परिवार में कोहराम मच गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details