बिहार

bihar

सारण: नहाने के दौरान गड्ढे में गिरने से दो बच्चों की मौत, शोक में डूबा परिवार

By

Published : Sep 10, 2019, 7:15 PM IST

अंचलाधिकारी ललित कुमार सिंह ने कहा कि मृत दोनों बच्चों के परिवारों को बिहार सरकार के आपदा प्रबंधन विभाग की ओर से चार-चार लाख मुआवजा दिया जाएगा.

ललित कुमार सिंह, अंचलाधिकारी

सारण: जिले के मशरक थाना क्षेत्र के कुदरिया गांव में दो बच्चों की नहाने के दौरान गड्ढे में गिरने से मौत हो गई. सड़क निर्माण वाले नहर के पास मिट्टी की कटाई कर के उसको भरे नहीं थे. जिसमें तीन बच्चे गिर गए. मौके पर पहुंचे ग्रामीण तीनों बच्चों को प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र लेकर गए. जहां डॅाक्टरों ने दो बच्चों को मृत घोषित कर दिया.

गड्ढे में गिरने से दो बच्चों की मौत

सड़क निर्माण कंपनी की लापरवाही
बताया जा रहा है कि ग्रामीण सड़क निर्माण कंपनी की लापरवाही के कारण दो बच्चों की गड्ढे में गिरने से मौत हो गई. जहां नहर के पास सड़क बनाने के लिए मिट्टी की कटाई किए हुए थे. नहर के नजदीक होने के चलते गड्ढे में पानी भर गया था. जिसमें खेलते-खेलते तीन बच्चे नहाने चले गए और नहाने के दौरान ही दो बच्चे पानी में डूब गए. लेकिन एक बच्चा गड्ढे के किनारे होने के कारण बच गया. इस घटना से गांव में कोहराम मच गया है.

गांव में मचा कोहराम

पीड़ित परिवार को मिलेगा मुआवजा
पुलिस ने मृत बच्चों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. साथ ही इस दौरान घटनास्थल पर मशरक के अंचल पदाधिकारी ललित कुमार सिंह, पानापुर के बीडीओ मोहम्मद सज्जाद और मशरक थानाध्यक्ष रत्नेश कुमार वर्मा भी घटनास्थल पर पहुंचे. जहां अंचलाधिकारी ललित कुमार सिंह ने कहा कि मृत दोनों बच्चों के परिवारों को बिहार सरकार के आपदा प्रबंधन विभाग की ओर से चार-चार लाख मुआवजा दिया जाएगा.

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

ABOUT THE AUTHOR

...view details