बिहार

bihar

छपरा में पत्रकार के घर चोरी, दादी के श्राद्ध में गांव गए थे घरवाले

By

Published : Mar 13, 2019, 8:22 PM IST

छपरा के प्रभुनाथ नगर मोहल्ले में अज्ञात चोरों ने ईटीवी भारत के पत्रकार के घर चोरी की घटना को अंजाम दिया. लाखों के सामान को चोरों ने निशाना बनाया है.

बिखरा सामान

छपरा: यहां के वीआईपी कॉलोनी कहे जाने वाले मुफस्सिल थाना के प्रभुनाथ नगर मोहल्ले में अज्ञात चोरों ने ईटीवी भारत के पत्रकार के घर चोरी की घटना को अंजाम दिया. चोर घर के दरवाजे का ताला काट कर अदंर घुसे और लोगों की गैरमूजगी में जमकर कीमती सामान पर हाथ साफ किया.

पत्रकार कृष्णानंदन ने बताया है कि घटना उस वक्त की है जब घर वाले अपने पैतृक बनियापुर थाना क्षेत्र के पिरौटा गांव गए हुए थे. सभी परिवार वाले दादी के श्राद्धकर्म में भाग लेने गांव गए हुए थे.

जानकारी के अनुसार, कामता सखी रोड स्थित तनुजा विवाह भवन के नजदीक राधे श्याम सिंह के मकान का ताला तोड़कर चोर घर में प्रवेश कर गए. इसके बाद अलमीरा तोड़कर सभी कीमती सामान चोरी कर लिए. सुबह में पड़ोसियों ने फोन पर सूचना दी कि आपके घर का ताला तोड़कर चोरी हुई है.

बताया जा रहा है कि चोरों ने पहले घर की रेकी की थी. उसके बाद घर में परिवार की गैरमौजूदगी में मौका पाकर धावा बोल दिया और घटना को अंजाम दिया. स्थानीय पुलिस को सूचना देने पर पुलिस ने डॉग स्क्वायड की टीम से जांच करने का आश्वासन दिया है.

पीड़िता का बयान

घटना के बाद लोगों में दहशत

फिलहाल, घटना के बाद लोगों में दहशत है कि शहर के वीआईपी मोहल्ले में चोर आसानी से वारदात को अंजाम दे रहे हैं तो गली-मोहल्लों में सुरक्षा की बात बेईमानी होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details