बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सड़क पर प्रदर्शन कर रहे RJD विधायक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

सड़क प्रदर्शन के दौरान पुलिस ने राजद विधायक को गिरफ्तार कर लिया. सभी मढ़ौरा स्थित रेल डीजल इंजन कारखाना को लेकर अपनी मांगों के पक्ष में हंगामा कर रहे थे.

By

Published : Feb 11, 2019, 8:06 PM IST

RJD विधायक का बयान

छपरा: जिलें में मढ़ौरा स्थित रेल डीजल इंजन कारखाना को लेकर खूब हंगामा हुआ. राजद विधायक जितेंद्र कुमार राय सहित सैकड़ों लोगों ने इससे संबंधित मांगों को लेकर सड़क पर प्रर्दशन किया. पुलिस ने जितेंद्र कुमार राय सहित कई लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

RJD विधायक गिरफ्तार


मामला रेलवे के मढ़ौरा स्थित रेल डीज़ल इंजन कारखाना का है. इस डीज़ल इंजन कारखाना में स्थानीय लोग पहले से रोजगार की मांग कर रहे थे. हाल में यहां से बने इंजन पर रोजा निर्मित लिखे जाने पर स्थानीय लोग भड़क गए. इसके विरोध में सड़क पर प्रर्दशन करने लगे.


लालू प्रसाद यादव ने शिलान्यास की थी
बता दें कि लालू प्रसाद यादव के रेल मंत्री रहते हुये इस कारखाने का शिलान्यास किया था. उनके रेलमंत्री से हटते ही इस परियोजना पर ग्रहण लग गया. इसके बाद एनडीए सरकार में इस परियोजना पर काम फिर से शुरू हुआ.


विधायक जितेंद्र कुमार राय गिरफ्तार
पुलिस ने जितेंद्र कुमार राय को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने मामले को गंभीर देखते हुए अतिरिक्त पुलिस को बुलाया है. वहीं, हजारों किसानों और स्थानीय लोगों ने इसको लेकर आंदोलन करने का निर्णय लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details