बिहार

bihar

ETV Bharat / state

4 महीने पहले जिस आर्ट गैलरी का CM नीतीश ने किया था उद्घाटन वहां चोरों ने मचाया तांडव

छपरा के नवनिर्मित प्रेक्षा गृह में लाखों की चोरी (Stolen In Chapras Auditorium) का मामला सामने आया है. प्रेक्षा गृह में चोरों ने लाखों रुपए के सामान पर हाथ साफ कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Sep 20, 2022, 10:53 PM IST

छपरा के नवनिर्मित प्रेक्षा गृह में लाखों की चोरी
छपरा के नवनिर्मित प्रेक्षा गृह में लाखों की चोरी

सारण:बिहार के छपरा में चोरों के द्वारा (Theft In Saran) अब सरकारी भवनों को भी नहीं बख्शा जा रहा है. इसका जीता जागता उदाहरण छपरा का नवनिर्मित प्रेक्षा गृह है. जहां चोरों ने लाखों रुपए सामान की चोरी कर ली. छपरा में इस नवनिर्मित आर्ट गैलरी प्रेक्षागृह में चोरों ने जमकर उत्पात मचाया. चोरों ने गार्ड को बंधक बनाकर आर्ट गैलरी के बाथरूम से नल और कई कीमती सामान चुरा लिए.

ये भी पढ़ें-VIDEO: बकरी चोरी कर भाग रहा स्काॅर्पियो दुर्घटनाग्रस्त, घटना CCTV में कैद

छपरा के प्रेक्षा गृह में लाखों की चोरी :मिली जानकारी के अनुसार चोरी के बाद किसी तरह गार्ड ने बाहर निकल कर पुलिस को फोन किया, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दो चोरों को पकड़ लिया. जबकि 2 चोर भागने में सफल रहे. जिनकी तलाश चल रही है. इस संबंध में भगवान बाजार थाना में चोरी की प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. जबकि कला संस्कृति मंत्री जीतेंद्र राय ने इसका दौरा कर जल्द से जल्द इसे हैंडओवर करने की बात कही थी.



दो चोर गिरफ्तार : गौरतलब है कि करोड़ों की लागत से बने आर्ट गैलरी का उद्घाटन सीएम नीतीश के द्वारा 5 मई 2022 को किया गया था. लेकिन अभी तक इसे कलाकारों को हैण्डओवर नहीं किया गया है. लेकिन इस बीच चोरों का उत्पात लगातार बढ़ता जा रहा है और इसके कीमती सामानों की लगातार चोरी हो रही है.


ABOUT THE AUTHOR

...view details