बिहार

bihar

छपरा: STET परीक्षा में हुए हंगामे से आक्रोशित परीक्षार्थियों ने DM को सौंपा ज्ञापन

By

Published : Feb 1, 2020, 10:17 PM IST

ता दें परीक्षा के दौरान नकल करने को लेकर अन्य परीक्षार्थियों ने जमकर बवाल काटा था. हालांकि केंद्राधीक्षक ने आने के बाद हस्तक्षेप किया था. जिसके बाद हंगामा शांत हो गया था. लेकिन किसी परीक्षार्थी ने हंगामे का वीडियो बना कर वायरल कर दिया.

STET Candidates letter to DM in chapra
आक्रोशित परीक्षार्थियों ने डीएम को सौंपा शिकायत पत्र

छपरा: बिहार एसटीईटी परीक्षा के दौरान परीक्षा हॉल के अंदर हुए बवाल को लेकर परीक्षार्थियों ने डीएम को शिकायत पत्र सौंपा है. बता दें परीक्षा के दौरान नकल करने को लेकर अन्य परीक्षार्थियों ने जमकर बवाल काटा था. हालांकि केंद्राधीक्षक ने आने के बाद हस्तक्षेप किया था. जिसके बाद हंगामा शांत हो गया था. लेकिन किसी परीक्षार्थी ने हंगामे का वीडियो बना कर वायरल कर दिया. इन्हीं मुद्दों को लेकर बीएड पास बेरोजगार युवाओं ने डीएम सुब्रत कुमार सेन से मिलकर शिकायत पत्र सौंपा है.

आनंद किशोर कर चुके हैं शिकायत
बता दें इसके पहले बिहार विद्यालय परीक्षा समिति के अध्यक्ष आनंद किशोर और शिक्षा विभाग के मुख्य सचिव आरके महाजन की ओर से फैक्स के माध्यम से शिकायत की जा चुकी है.

देखें ये रिपोर्ट

ये भी पढ़ें:बोले कुशवाहा: पाकिस्तान की फिक्र करना छोड़, देश में बढ़ती बेरोजगारी की चिंता करें PM

वीडियो वायरल करने से परीक्षार्थियों में रोष
हंगामा का वीडियो वायरल करने से जिले के हजारों परीक्षार्थियों में काफी रोष है. जिसको लेकर परीक्षार्थियों ने डीएम को शिकायत पत्र सौंपा है. अब देखना होगा कि शिक्षा विभाग के मुख्य सचिव आरके महाजन और बिहार विद्यालय परीक्षा समिति के अध्यक्ष आनंद किशोर के शिकायत पर क्या कार्रवाई होती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details