बिहार

bihar

सारण पुलिस ने विभिन्न आरोपों में 34 लोगों को किया गिरफ्तार

By

Published : Jun 10, 2021, 7:50 AM IST

सारण पुलिस ने पिछले 48 घंटों में विशेष अभियान चलाकर 34 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है और 208 लीटर शराब बरामद करने के साथ ही पुलिस ने अवैध रूप से वाहन चलाने वालों से 97 हजार 500 रुपया जुर्माना वसूला है.

सारण पुलिस ने विभिन्न आरोपों में 34 लोगों को किया गिरफ्तार
सारण पुलिस ने विभिन्न आरोपों में 34 लोगों को किया गिरफ्तार

सारण:पुलिस ने पिछले 48 घंटे में विशेष अभियान ( Special Operation ) चलाकर कुल 34 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. वहीं मद्य निषेध कांड में कुल 8 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. इस दौरान लगभग 208 लीटर अवैध शराब को जब्त किया. पुलिस अधीक्षक सारण ( Saran SP ) द्वारा दिए गए निर्देश पर ये कार्रवाई की गई.

ये भी पढ़ें-Supaul News: कलेक्शन एजेंट से 80 हजार की लूट, पुलिस ने कहा- मामला संदिग्ध

34 अभियुक्त गिरफ्तार
पुलिस अधीक्षक सारण द्वारा दिए गए निर्देश के आलोक में असामाजिक तत्वों, अपराधकर्मियों की गिरफ्तारी एवं शराब के सेवन, बिक्री, भंडारण, निर्माण, परिवहन आदि पर पूर्ण रूप से पाबंदी लगाने तथा देसी शराब भट्टी के ध्वस्त करने हेतु कार्रवाई की गई. जिसमें विशेष अभियान चलाकर कुल 34 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर अवैध शराब, 13 बाइक, एक पिकअप वैन, दो ट्रक और 8 मोबाइल को जब्त किया गया है.

ये भी पढ़ें-पटना के खगौल में पुलिस की 'गुंडागर्दी', महिला को पीटा, दुकानदारों ने किया हंगामा

आगे भी कार्रवाई जारी रहेगी
वाहन चेकिंग के दौरान अवैध रूप से वाहन चलाने के आरोप में लगभग 12 लोगों से जुर्माना वसूला गया. पुलिस ने अवैध रूप से वाहन चलाने वालों से 97 हजार 500 रुपया जुर्माना वसूला. जबकि बनियापुर, एकमा, भेल्दी, गरखा थाना क्षेत्र से 8 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है. यह गिरफ्तारी हत्या या हत्या के प्रयास के कांडों में की गई है. अवैध रूप से शराब का कारोबार करने वाले 7 लोगों की गिरफ्तारी भी हुई है. छपरा एसपी के अनुसार, यह कार्रवाई लगातार जारी रहेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details