बिहार

bihar

छपरा: RJD विधायक ने सामुदायिक किचन का लिया जायजा

By

Published : Aug 7, 2020, 8:23 AM IST

छपरा में बनियापुर विधायक केदारनाथ सिंह ने सामुदायिक किचन का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने भोजन की गुणवत्ता को परखा. इसके साथ ही उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि इस संकट काल में प्रशासन का सहयोग करें.

rjd mla inspection community kitchen
विधायक ने सामुदायिक किचन का लिया जायजा

छपरा: जिले में बनियापुर विधायक केदारनाथ सिंह ने बाढ़ ग्रसित क्षेत्रों में चल रहे सामुदायिक किचन का जायजा लिया. उन्होंने सामुदायिक किचन में भोजन कर रहे लोगों से भोजन की गुणवत्ता सम्बंधित पूछताछ की.


सामुदायिक किचन का निरीक्षण
विधायक केदारनाथ सिंह ने पीड़ित लोगों से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कहा कि सामुदायिक किचन की व्यस्था में किसी भी प्रकार की गड़बड़ी की शिकायत बिना किसी संकोच किया जाए. शिकायत मिलने पर इसकी जानकारी वरीय अधिकारी को दी जाएगी.


सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील
विधायक ने कहा कि किसी भी प्रकार की जनता की परेशानी उनकी परेशानी है. वे हर परेशानी की समाधान के लिए हमेशा तत्पर हैं. बाढ़ जैसी आपदा से लड़ने के लिए सभी को एक साथ कदम उठाना चाहिए. विधायक ने कहा कि विपत्ति की इस घड़ी में सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए एहतियात में रहें.

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इस संकट काल में प्रशासन का भी सहयोग करें. इस दौरान विधायक ने सेवा में जुटे लोगों की सराहना की. वहीं लोगों ने भी विधायक की इस पहल पर सामुदायिक किचन के माध्यम से उन्हें समय पर भोजन मिल रहा है. यह विधायक की सेवाभावना का परिचायक है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details