बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सारण: CAA और NRC के समर्थन में हिंदू संगठनों ने निकाला जुलूस, हजारों कार्यकर्ता हुए शामिल

सारण में जुलूस में शामिल भाजपा जिलाध्यक्ष राम दयाल शर्मा ने कहा कि हम शान्तिपूर्ण ढंग से इस कानून के समर्थन में मार्च निकाल रहे हैं. उन्होंने कहा कि इस कानून को लेकर कुछ संगठन भ्रम फैलाने की कोशिश कर रहे हैं. जो पूरी तरह से गलत है और हम इसका पूरी तरह से विरोध करते हैं.

By

Published : Dec 25, 2019, 8:59 PM IST

Saran
CAA और NRC के समर्थन में हिंदू संगठन

सारण: देशभर में नागरिकता संशोधन कानून औरएनआरसी के विरोध में प्रदर्शन हो रहा है. जब से सीएए को कानून का रुप दिया गया है. तब से रैलियों और प्रदर्शन का दौर चल रहा है. ऐसे में भारतीय जनता पार्टी ने इसके समर्थन में मार्च निकाला. रैली में हजारों की संख्या में कार्यकर्ता शामिल हुए.

निकाला गया समर्थन मार्च
बता दें कि छ्परा में अल्पसंख्यक संगठनों और राजद समेत विरोधी पार्टियों की तरफ से लगातार सीएए का विरोध किया जा रहा है. ऐसे में बुधवार को छ्परा की सड़कों पर इसका जोरदार समर्थन देखने को मिला. भाजपा और हिदू संगठनों की तरफ से समर्थन मार्च निकाला गया. जो छ्परा कचहरी स्टेशन से शुरू होकर साढ़ा ढाला, मोहन नगर, मौना चौक, नगरपालिका चौक, थाना चौक होता हुआ वापस कचहरी स्टेशन पर आकर खत्म हो गया.

CAA और NRC के समर्थन में रैली

'कुछ संगठन भ्रम फैलाने की कर रहे कोशिश'
जुलूस में शामिल भाजपा जिलाध्यक्ष राम दयाल शर्मा ने कहा कि हम शान्तिपूर्ण ढंग से इस कानून के समर्थन में मार्च निकाल रहे हैं. उन्होंने कहा कि यह पाक, बांग्लादेश और अफगानिस्तान में रह रहे हिंदू को नागरिकता देने का मामला है. वहीं, इस कानून को लेकर कुछ संगठन भ्रम फैलाने की कोशिश कर रहे हैं. जो पूरी तरह से गलत है और हम इसका पूरी तरह से विरोध करते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details