बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मढ़ौरा में बाढ़ पीड़ितों से मिलने पहुंचे पप्पू यादव, कहा- सरकार और विपक्ष खुद ही है क्वारंटीन

जाप सुप्रीमो पप्पू यादव मढ़ौरा में शुक्रवार को बाढ़ पीड़ितों से मिलने पहुंचे. सरकार को घेरते हुए जाप सुप्रीमो ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार सहित सभी जिम्मेवार लोगों को बाढ़ पीड़ित के पन्नी के नीचे और नाव पर तीन दिन तक रखने की जरूरत है.

By

Published : Aug 7, 2020, 10:24 PM IST

Updated : Aug 12, 2020, 12:02 AM IST

Madhaura
Madhaura

सारण:जाप सुप्रीमो पप्पू यादव जिले के मढ़ौरा में शुक्रवार को बाढ़ पीड़ितों से मिलने पहुंचे. पप्पू यादव ने बिहार में बाढ़ की स्थति के लिए सीधे तौर पर सरकार को दोषी बताते हुए सरकार और विपक्ष दोनों पर एक साथ हमला बोला.

सरकार और विपक्ष खुद ही क्वारंटीन
पप्पू यादव ने कहा कि बिहार में 60 लाख लोग बाढ़ से प्रभावित है. उन्होंने कहा कि आपदा में सरकार को बाढ़ पीड़ितों की मदद पहुंचानी चाहिए लेकिन सरकार और विपक्ष खुद ही क्वारंटीन है. सरकार को घेरते हुए जाप सुप्रीमों ने कहा की सीएम नितीश कुमार सहित सभी जिम्मेवार लोगों को बाढ़ पीड़ित के पन्नी के नीचे और नाव पर तीन दिन तक रखने की जरूरत है. तभी ये लोग गरीब और प्रभावित लोगों की परेशानियों को समझ सकेंगे.

सरकार की मंशा ठीक नहीं
पप्पू यादव ने सूबे के बाढ़ को प्राकृतिक आपदा के बदले मानव निर्मित आपदा बताया. उन्होंने कहा कि सरकार ही बाढ़ लाती है ताकि सरकारी धन जिसका ऑडिट नहीं होना है, उसे दोनो हाथों से लूट सके. सरकार की मंशा ठीक होती तो बिहार के लोग हर साल बाढ़ नहीं झेल रहे होते.

देखें रिपोर्ट

जांच के नाम पर सरकार दे रही धोखा
वहीं कोरोना पर भी सरकार को घेरते हुए उन्होंने कहा कि सरकार जांच कम करा कर लोगों को घोखा देने का काम कर रही है. सरकार के इस धोखे में गरीब जनता बिना अस्पताल, बिना इलाज, बिना सुविधा के अपनी जान गंवा रहे हैं. बता दें कि पप्पू यादव परसा, अमनौर के बाद बाढ़ पीड़ितों से मिलने मढ़ौरा पहुंचे थे. उन्होंने मढ़ौरा नगर के अम्बेदकर पार्क में रह रहे पकहां बिन्द टोली के पीड़ितों से मुलाकात की और उनका हाल चाल जाना.

Last Updated : Aug 12, 2020, 12:02 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details