बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सारण: मछली खरीदने के विवाद में कुदाल से मारकर अधेड़ की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

सारण में मछली खरीदने को लेकर दो भाई के बीच झगड़ा सुलझाने गए एक शख्स की हत्या कर दी गई. दोनों भाइयों के बीच झगड़ा सुलझाने गए इमाम हुसैन की कुदाल से मारकर हत्या कर दी गई. घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Aug 28, 2021, 2:22 AM IST

अधेड़ की कुदाल से मारकर हत्या
अधेड़ की कुदाल से मारकर हत्या

सारण: बिहार के छपरा जिले के मांझी में मछली खरीदने को लेकर हो रही झड़प (Controversy Over Buying Fish) में मछली विक्रेता (Fish Seller) का बचाव कर रहे एक अधेड़ की हत्या कर दी गई. मारपीट के दौरान मंटू चौधरी नामक युवक भी बुरी तरह घायल हो गया. जिसे मांझी पुलिस (Manjhi Police) ने इलाज के लिए अस्पताल (Hospital) में भर्ती करा दिया है. मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. घटना की सूचना पाकर थानाध्यक्ष विकास कुमार सिंह के नेतृत्व में मौके पर पहुंची मांझी थाना पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित किया.

ये भी पढ़ें-VIDEO: कॉलेज परिसर में बुजुर्ग अभिभावक को पुलिसकर्मी ने दमभर पीटा

दरअसल, शुक्रवार की शाम मांझी थाना क्षेत्र के घोरहट मझवलिया गांव में दो भाइयों के बीच मछली खरीदने को लेकर हो रही झड़प में, मछली विक्रेता का बचाव कर रहे एक अधेड़ को कुदाल के पिछले हिस्से से मार कर बुरी तरह जख्मी कर दिया गया. इलाज के लिए ले जाने के क्रम में घायल इमाम हुसैन की मौत हो गई. मारपीट के दौरान दूसरे पक्ष का मंटू चौधरी नामक युवक भी बुरी तरह घायल हो गया. मृतक की उम्र 45 साल बताई जा रही है.

देखें वीडियो

घटना के समंध में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दो भाई मछली खरीदने को लेकर आपस में झगड़ रहे थे. इसी बीच पड़ोसी इमाम हुसैन मछली विक्रेता के बचाव के उद्देश्य से दोनों भाइयों को समझाने लगे. तभी मंटू चौधरी लोहे ने कुदाल के पिछले हिस्से से मार कर उसे बुरी तरह जख्मी कर दिया. बाद में ग्रामीणों द्वारा उसे अस्पताल ले जाया गया. जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. मृतक को चार पुत्र एवं तीन पुत्री है.

ये भी पढ़ें-LIVE VIDEO: आधी रात प्रेमिका से इश्क लड़ाने निकला था युवक, मिलन से पहले ही लोगों ने काटी आधी मूंछ और दाढ़ी

मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. उधर घटना की सूचना पाकर थानाध्यक्ष विकास कुमार सिंह के नेतृत्व में पहुंची मांझी थाना पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित किया. घटना स्थल पर मौजूद आक्रोशित लोग व परिजन जिले के वरीय पदाधिकारियों को बुलाने की मांग कर रहे थे. लोगों का कहना था कि हमले का आरोपी शराब का धंधा करता हैं. पड़ोसियों आदि से बराबर मारपीट करते रहते है.

घटना की गम्भीरता को देखते हुए डीएसपी एमपी सिंह तथा इंस्पेक्टर बालेश्वर राय के अलावा एकमा दाउदपुर व रिविलगंज थाना पुलिस मौके पर कैम्प किये हुए है. स्थिति तनावपूर्ण किंतु नियंत्रण में है. आरोपी के परिजन घर छोड़कर फरार बताए जा रहे हैं. ग्रामीणों ने बताया कि मृतक बेहद मिलनसार तथा सामाजिक पृष्ठभूमि का था. वह ताजपुर बाजार पर मोटर मैकेनिक का दुकान चलाकर अपने परिवार का भरण-पोषण करता था.

ये भी पढ़ें-LIVE VIDEO: प्रेमिका के दरवाजे पर प्रेमी के अंतिम शब्द, 'बाप रे बाप... कहां गेलs हो चाचा.. बचावs'

ये भी पढ़ें-Live Video: मोबाइल चोर की फिल्मी स्टाइल में जमकर धुनाई, हीरो का 'एक्शन' भी पड़ जाए फीका

ABOUT THE AUTHOR

...view details