बिहार

bihar

ETV Bharat / state

महाराजगंज के सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने लिया कोविड का दूसरा डोज

छपरा में टीकाकरण अभियान में 2,42,962 व्यक्तियों ने कोविड का टीका लिया है. महराजगंज के सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने वैक्सीन का दूसरा डोज भी लगवाया है. वहीं, छपरा सदर अस्पताल का निरीक्षण कर टीका उत्सव का उद्घाटन किया.

By

Published : Apr 15, 2021, 6:22 PM IST

covid
सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल

सारण(छपरा):आज महाराजगंज के सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवालऔर सिविल सर्जन ने टीका उत्सव का उद्घाटन कर सदर अस्पताल का निरीक्षण किया गया. निरीक्षण के दौरान महाराजगंज के सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने बताया कि छपरा सदर अस्पताल में कोविड-19 से संबंधित सारी व्यवस्थाएं दुरुस्त कर ली गई है. छपरा सदर अस्पताल पूर्णत कोविड-19 के लिए तैयार हैं.

सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने कहा कि "जितने भी पॉजिटिव केस आ रहे हैं, उनकी समुचित व्यवस्था की जा रही है. कोविड-19 महामारी से निपटने के लिए बिहार सरकार और केंद्र सरकार कमर कसकर तैयार हैं."

देखें वीडियो

सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने लगवाया दूसरा डोज
लोगों से आग्रह और विनती है कि वह ज्यादा से ज्यादा संख्या में आकर टीका लें. जिससे इस महामारी से लड़ने में यह सुरक्षा कवच का काम कर सकें. आज टीकाकरण में सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने अपना कोविड-19 वैक्सिन का दूसरा डोज का टीका भी लिया.

पढ़ें:छपरा: कोरोना गाइडलाइन का लोग अच्छे से कर रहे पालन

छपरा में चल रहा है वैक्सीन अभियान
अभी तक छपरा में प्रथम डोज के रूप में 2,13,001 और दूसरे डोज के रूप में 29,961 व्यक्तियों ने वैक्सीन लगवा चुके हैं. इस प्रकार अभी तक 2,42,962 व्यक्तियों ने टीकाकरण का डोज लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details