बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सारण : परसा थाना क्षेत्र से भारी मात्रा में कच्चा स्प्रिट बरामद

परसा पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक ट्रक की तलाशी के दौरान 4 हजार से ज्यादा कच्चा स्प्रिट जब्त किया है. साथ में एक धंधेबाज को भी गिरफ्तार किया है.

By

Published : Apr 10, 2021, 3:31 AM IST

7
7

सारण: राज्य में पूर्ण शराब बंदी के बाद भी शराब धंधेबाजों द्वारा शराब का कारोबार चोरी छिपे जारी है. वहीं, पुलिस द्वारा हर दिन शराब तस्करों के खिलाफ छापेमारी की जा रही है. ताजा मामला परसा थाना क्षेत्र का है जहां शुक्रवार को पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने भारी मात्रा में कच्चा स्प्रिट के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें:छपरा: दहेज लोभी पति और ससुराल वालों ने पीट-पीटकर की महिला की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

128 गैलन स्प्रिट बरामद
शीतलपुर सिवान एसएच 73 पर परसा थाना क्षेत्र के सोनहो बाजार के समीप एक ट्रक पर गिट्टी से ढक कर लाये जा रहे 128 गैलन में 4480 लीटर कच्चा स्प्रिट के साथ एक युवक को परसा थानाध्यक्ष रत्नेश कुमार वर्मा ने गिरफ्तार किया है. जबकि चालक ट्रक छोड़ भागने में सफल रहा. गिरफ्तार युवक परसा थाना क्षेत्र के बनौता गांव निवासी चन्द्रमा सिंह का पुत्र जिंतेंद्र कुमार बताया जाता है

ये भी पढ़ें: मकेर में बिजली टावर कंपनी के कर्मियों को मिली पुलिस सुरक्षा

डीएसपी ने की पूछताछ
शराब बरामद की सूचना पर सोनपुर डीएसपी अंजनी कुमार थाना पहुंचकर मामले की जानकारी ली और गिरफ्तार युवक से शराब तस्करी के बारे में कड़ी पूछताछ की. गिरफ्तार युवक ने बताया कि फरार चालक भेल्दी थाना क्षेत्र के कटसा गांव निवासी सतेंद्र राय है. परसा पुलिस फरार ड्राइवर की तलाश में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details