बिहार

bihar

सारण में चोरों का आतंक, 30 हजार नकद समेत लाखों के गहने की चोरी

By

Published : Mar 15, 2021, 8:54 PM IST

चोरों के आतंक से जिले वासी परेशान हैं. इस बार चोरों ने 3 घरों को निशाना बनाते हुए 30 हजार रुपये नकद और लाखों के गहने की चोरी कर ली. हालांकि पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

Incident of theft in 3 houses in Saran
Incident of theft in 3 houses in Saran

सारण:जिले के गरखा थाना क्षेत्र के ठीकहा और मरीचा गांव में चोरों ने तीन घर से करीब 30 हजार रुपये नकद और 4 लाख रुपये से अधिक के आभूषण की चोरी कर ली. इस घटना के बाद से आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों में दहशत फैला हुआ है.

ये भी पढ़ें- RLSP का जेडीयू में विलय कुशवाहा समाज से गद्दारी: नागमणि

चोरी की इस घटना को लेकर मरीचा गांव निवासी पीड़ित बालेश्वर सिंह ने थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है. उन्होंने बताया कि घर के सभी सदस्य खाना खाकर सो गए थे. इसी दौरान चोरों ने 3 लाख रुपये के जेवर और 30 हजार रुपये नगद की चोरी कर ली.

गरखा थाना क्षेत्र की घटना

लाखों के गहने की चोरी
इसके अलावा चोरों ने ठिकहां गांव में खुशबू निशा के घर से करीब एक लाख रुपये के गहने की चोरी कर ली. वहीं, विजय राय के घर भी चोरों ने चोरी का प्रयास किया लेकिन घर में कुछ भी नहीं होने की वजह से चोर वापस लौट गए.

जांच में जुटी पुलिस
हालांकि इस चोरी की घटना को लेकर पीड़ित ने जिला प्रशासन और पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है. वहीं, चोरी की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है. थानाध्यक्ष अमृतेश कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. जल्द ही चोरों की गिरफ्तारी होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details