बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सारण: होमगार्ड जवान के साथ अपराधियों ने की मारपीट, मदद को पहुंची टीम ने नहीं पहुंचाया अस्पताल

डोरीगंज थाना में कार्यरत होमगार्ड जवान के साथ चार अज्ञात लोगों ने मारपीट की. जिसकी वजह से वह गंभीर रुप से घायल हो गए. घायल जवान ने पुलिस टीम को इसकी जानकारी दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने अस्पताल पहुंचाने की बजाय उसे थाने जाने को कह दिया. जिसे लेकर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं.

By

Published : Apr 9, 2021, 7:30 PM IST

होमगार्ड जवान के साथ मारपीट
होमगार्ड जवान के साथ मारपीट

सारण(छपरा):जिले में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन किसी न किसी इलाके से मारपीट और हत्या की की खबरें लगातार सामने आ रही है. डोरीगंज थाना में कार्यरत होमगार्ड जवान के साथ चार अज्ञात लोगों ने मारपीट की. जिसकी वजह से वह गंभीर रुप से घायल हो गए. होमगार्ड जवान मुक्तेश्वर प्रसाद छपरा आरा पुल के उत्तर छोर पर तैनात थे.

ये भी पढ़ें-कैमूर: जैतपुर में गल्ला व्यवसायी के साथ मारपीट, जांच में जुटी पुलिस

होमगार्ड जवान के साथ मारपीट
वहीं, घटना के बाद चारों आरोपी मौके से फरार हो गए. जिसके बाद घायल जवान ने घटना की जानकारी निकट के थाना गश्ती दल को दी. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने उसे अस्पताल पहुंचाने के बदले सलाह दे दी कि थाना चले जाओ.

पुलिस की लापरवाही आई सामने
घायल से कहा गया कि डोरीगंज-छपरा मुख्यमार्ग के जाम रहने के कारण गाड़ी नहीं जा पा रही है. थाने में यह राग अलापते हुए निजी क्लीनिक में इलाज कराने की सलाह दे दी गई. ऐसे में यह सवाल खड़ा होता है कि जब अपने जवान को लेकर पुलिस इतनी लापरवाह है तो आम आदमी के साथ क्या होता होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details