बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सारण: हिन्दू जागरण मंच ने किया संवाददाता सम्मेलन का आयोजन

सोमवार को हिन्दू जागरण मंच की ओर से कहा गया कि हिन्दू जागरण मंच कभी भी हिंसा का समर्थन नहीं करता है. यदि कोई भीड़ हिंसा करता है तो उसे तत्काल कड़ी सजा मिलनी चाहिए.

By

Published : Sep 28, 2020, 10:40 PM IST

saran
सारण

सारण:जिले में सोमवार को हिन्दू जागरण मंच द्वारा एक संवाददाता सम्मेलन का आयोजन किया गया. इस सम्मेलन को संबोधित करते हुए डॉ सुमन कुमार ने कहा कि आज देश की युवा पीढ़ी सुजलाम सुफलाम को सफल बनाने के लिए आगे आए और आज के लिए यही मांग है. वहीं उन्होंने कहा कि जो हिन्दू हित की बात करेगा वही देश पर राज करेगा. इसको याद रखने की जरूरत है.

हिन्दू जागरण मंच के बिहार-झारखंड प्रचारक ने कहा कि विधानसभा चुनावों में आप उसी उम्मीदवार को चुने जो समाज और देश हित का खयाल रखें और भारत माता की अस्मिता को बचाए. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए सुमन कुमार ने कहा कि 1987 में उन्हें राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ को नजदीक से जानने का मौका मिला. उसके बाद उनकी जिंदगी ही बदल गयी. उसके बाद से वो लगातार राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से जुड़कर आज बिहार और झारखंड के प्रचारक के रूप में कार्य कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि जब तक जिंदगी है तब तक आरएसएस का एक सिपाही बन कर कार्य करता रहूंगा.

पीओके और अक्साई चीन भी भारत का हिस्सा
अपने सम्बोधन में उन्होंने कहा की हिन्दू जागरण मंच कभी भी हिंसा का समर्थन नहीं करता है. यदि कोई भीड़ हिंसा करता है तो उसे तत्काल कड़ी सजा मिलनी चाहिए. उन्होनें कहा कि वर्तमान में नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में भारतीय सरकार ने बिना गोली, बारूद और वगैर किसी हिंसा के कश्मीर मामला सुलझाया है. इससे हम पूरी दुनिया से आंख मिला कर कह सकते है की पीओके और अक्साई चीन भी भारत का हिस्सा है. इसे आज ना कल हम लेकर रहेंगे. वहीं उन्होंने कहा की सभी भारतीय मिल कर चीनी सामानों का पूर्ण रूप से बहिष्कार करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details