बिहार

bihar

सारण में लूट, आर्म्स एक्ट के दर्जनों काण्ड के आरोपी समेत 4 अपराधी गिरफ्तार, अवैध हथियार बरामद

By

Published : Jan 3, 2022, 4:16 PM IST

Updated : Jan 3, 2022, 5:41 PM IST

सारण में चार अपराधी गिरफ्तार किये गए हैं. इन अपराधियों ने लूट, डकैती सहित कई वारदात में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. पुलिस ने बदमाशों के पास से अवैध हथियार सहित लूट का सामान बरामद किया है. पढ़िये पूरी खबर..

सारण में दर्जनों काण्ड के आरोपी समेत चार गिरफ्तार
सारण में दर्जनों काण्ड के आरोपी समेत चार गिरफ्तार

सारण:बिहार के सारण में अपराध (Crime In Saran) की घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है. पुलिस अभियान चलाकर बदमाशों पर नकेल कस रही है. इसी कड़ी में लूट और आर्म्स एक्ट के दर्जनों काण्ड के आरोपी समेत चार अपराधी गिरफ्तार (Four Criminals Arrested In Saran) किया गया है. सारण पुलिस ने अपराधियों के पास से लूट के सामान सहित अवैध हथियार भी बरामद किया है.

ये भी पढ़ें:Gopalganj Crime News: लुटेरा गिरोह के 11 सदस्य हथियार के साथ धराये

सारण पुलिस ने लूट,डकैती और आर्म्स एक्ट के दर्जनों काण्ड के आरोपी कुख्यात अपराधकर्मी डब्लू सिंह को उसके गैंग के साथियों के साथ गिरफ्तार कर लिया है. उसके पास से अवैध हथियार भी बरामद किया गया है. पुलिस ने कुख्यात अपराधी डब्लू सिंह को बनियापुर थाना क्षेत्र से उसके साथी अपराधी राकेश कुमार उर्फ पंडित नट को लोडेड देसी पिस्टल और बाइक के साथ गिरफ्तार किया है.

देखें वीडियो

गिरफ्तार अपराधियों ने पूछताछ में दर्जनों गृह डकैती, सड़क लूट, वाहन लूट और राहजनी के साथ सीएसपी लूट जैसे आपराधिक घटनाओं में अपनी संलिप्तता स्वीकार करते हुए अपराध की इन घटनाओं में शामिल अपने अन्य साथियों का भी नाम बताया. जिसके बाद पुलिस ने गोल्डन सिंह और लूट डकैती से प्राप्त जेवरात को खरीदने वाले स्वर्ण व्यवसायी को गिरफ्तार किया. पुलिस ने उसके पास से 400 ग्राम चांदी के आभूषण, 27 ग्राम स्वर्णाभूषण और 65 हजार नगद के साथ अन्य सामान बरामद किया है.

सारण एसपी संतोष कुमार ने बताया कि गिरफ्तार किए गए अपराधी डब्लू सिंह ने अपना बड़ा गिरोह बना लिया था और अपराध के सभी कारनामों को अंजाम दे रहा था. सीएसपी लूट, गृह डकैती, वाहन लूट और राहजनी जैसी घटनाओं को कारित कर रहे इस गैंग के अन्य सदस्यों का भी पता चला है, जिन्हें गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी जारी है. बता दें कि इन अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए बनी टीम में बनियापुर, रिविलगंज और मुफस्सिल थाना के साथ कई पुलिस पदाधिकारी शामिल थे.

ये भी पढ़ें:कैमूर: तीन लाख की सुपारी लेकर हत्या करने जा रहे 4 अपराधी गिरफ्तार

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

Last Updated : Jan 3, 2022, 5:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details