बिहार

bihar

छपरा: मंडल कारा के मुख्य गेट पर तैनात गृह रक्षक को अपराधियों ने मारी गोली, PMCH रेफर

By

Published : Dec 1, 2020, 2:34 PM IST

छपरा में मंडल कारा के मुख्य गेट पर तैनात गृह रक्षक को अपराधियों ने गोली मारकर घायल कर दिया. गृह रक्षक को बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है.

firing on Home guard
firing on Home guard

छपरा: मंडल कारा के मुख्य गेट पर तैनात गृह रक्षक को अज्ञात अपराधियों ने सोमवार की देर रात गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. गृह रक्षक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पीएमसीएच किया गया रेफर
डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर चिकित्सा के लिए पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया है. घायल गृह रक्षक का नाम रमाशंकर यादव बताया गया है. मंडल कारा अधीक्षक मनोज कुमार सिन्हा ने बताया कि गृह रक्षक रामाशंकर यादव जेल के बाहरी मेन गेट पर अपनी ड्यूटी पर तैनात थे.

पुलिस को दी गई सूचना

इसी दौरान अज्ञात अपराधियों ने सोमवार की देर रात गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया. गृह रक्षक के पैर और हाथ में गोली लगी है. घटना की सूचना रात में ही भगवान बाजार थाने की पुलिस को दे दी गई. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच गए इसकी जांच शुरू कर दी है.

अपराधियों का नहीं मिला सुराग
गोली लगने के बाद अपराधियों का अब तक कोई सुराग नहीं मिल सका है और ना ही इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी हुई है. हालांकि जेल गेट और मुख्य सड़क पर लगाए गए सीसीटीवी कैमरा का फुटेज खंगाला जा रहा है. अपराधियों की पहचान और गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही है.

अपराध की घटनाओं में बढ़ोतरी
जेल के मेन गेट पर तैनात अपराधियों के गोली मारकर घायल करने की घटना छपरा पुलिस के लिए खुली चुनौती के रूप में सामने आई है. वहीं जिले में पिछले पखवाड़े से लगातार अपराध की घटनाओं में काफी बढ़ोतरी हो रही है और अपराधियों का मनोबल काफी बढ़ा हुआ है.

बीते एक सप्ताह के अंदर छपरा जिले में लगभग एक दर्जन वारदातों में कई लोगों को मारपीट में घायल कर दिया गया है. करीब 3 लोगों को मौत के घाट उतार दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details