बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सारण: शॉर्ट सर्किट से लगी आग, लाखों की संपत्ति जलकर राख

बहरौली पंचायत के वार्ड नंबर-2 के एक घर में शॉर्ट सर्किट से आग लगने से लाखों की संपत्ति जलकर राख हो गई. वहीं पंचायत के मुखिया ने पीड़ित परिवार को आपदा प्रबंधन के तहत सहायता राशि दिलवाने की बात कही है.

By

Published : Feb 2, 2021, 2:21 PM IST

आग में सामान जलकर राख
आग में सामान जलकर राख

सारण :जिले के मशरक प्रखंड क्षेत्र के बहरौली पंचायत के वार्ड नंबर-2 निवासी प्रभुनाथ सिंह के घर में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई. इस अगलगी की घटना में लाखों रुपये का सामान जलकर राख हो गया. जिसमें लगभग 35 हजार रुपये नकद भी था.

शॉर्ट सर्किट से लगी आग
घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि घर के अधिकांश लोग गोवा में कार्यरत है. ठंड का मौसम होने से परिवार की महिलाएं गहरी नींद में सोयी हुई थी. अचानक शॉर्ट सर्किट से आग लग गई. घटना के दौरान महिलाएं आस-पास के लोगों को आवाज देकर बुलाई. जब तक लोग पहुंचते तब तक आग ने विकराल रूप धारण कर लिया था. वहीं स्थानीय लोगों ने बिजली आपूर्ति को बंद कर आग पर काबू पाया.

इसे भी पढ़ें:अब कैदी होंगे 'रेडियो जॉकी', बिहार की इन जेलों में होगा प्रसारण

घटनास्थल पर पहुंचे पंचायत मुखिया
घटना की खबर सुनते ही पंचायत के मुखिया अजीत सिंह भी घटनास्थल पर पहुंच गए. अगलगी की घटना में लाखों रुपये की संपत्ति जलकर राख हो गई है. जले समानों में 35,000 नकद, एलईडी टीवी, कपड़ा समेत अन्य सामान शामिल हैं.

मुआवजा देने की कही बात
पंचायत के मुखिया अजीत सिंह ने पीड़ित परिवार को सांत्वना दिया. इसके साथ ही बिहार सरकार के आपदा प्रबंधन विभाग से मुआवजा दिलवाने का भरोसा जताया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details