बिहार

bihar

सारण: डीएम ने कतार में लगकर किया मतदान, कहा- देश को मजबूत करना है तो वोट जरूरी है

By

Published : May 6, 2019, 1:41 PM IST

डीएम सुब्रत कुमार ने लोगों से ज्यादा से ज्यादा वोट करने की अपील की है. वहीं, उन्होंने कहा कि सुरक्षा व्यवस्था पर विशेष ध्यान दिया गया है.

डीएम सुब्रत कुमार सेन

छपरा: जिले में मतदान शांतिपूर्ण तरीके से चल रहा है. इस दौरान बूथ संख्या 217 पर जिलाधिकारी सुब्रत कुमार सेन ने वोट डाला है. उन्होंने अपने मताधिकार का प्रयोग करने के बाद मीडिया से बातचीत की.

सारण के जिलाधिकारी भी आम मतदाताओं की तरह लाइन में लगकर अपनी बारी का इंतजार कर मतदान किया है. इस दौरान उन्होंने कहा कि जो वयस्क नागरिक हैं. उन सभी को वोट करने का अधिकार सबसे पहले है. इसलिए लोगों को कतार में लगकर अपनी बारी का इंतजार करना चाहिए. उन्होंने कहा कि नियम का अनुपालन करना सबका फर्ज होता है.

देश को मजबूत बनाने के लिए करें वोट- डीएम
डीएम सुब्रत कुमार सेन ने कहा कि देश को मजबूत बनाना है तो मतदान करना आवश्यक है. वहीं, उन्होंने राजनीतिक टिप्पणी से बचते हुए लोगों को संदेश दिया कि मतदाता को पूरा अधिकार है कि वह अपनी मर्जी का नेता चुने. किसी के दबाव में आकर वोट करना नहीं चाहिए. साथ ही उन्होंने कहा कि सुरक्षा का व्यापक इंतजाम किया गया है.

डीएम सुब्रत कुमार सेन ने किया मतदान

विधायक के परिवार ने किया मतदान
छपरा के विधायक डॉ सीएन गुप्ता अपने परिवार के साथ मतदान करने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कहा कि वर्तमान में अच्छी सरकार थी और आगे भी अच्छी सरकार ही बनेगी. साथ ही उन्होंने दावा किया कि पीएम मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बनेंगे. वहीं, विधायक की पत्नी ने विकास का मुद्दा अहम है. उन्होंने कहा कि वह महिलाओं की सुरक्षा को ध्यान में रखकर मतदान की हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details