बिहार

bihar

ETV Bharat / state

छपरा: लॉकर खोलने वाली दर्जनों चाबियों के साथ युवक गिरफ्तार, GRP कर रही पूछताछ

व्यक्ति को संदेह के आधार पर रोका तो यह भागने लगा. तब पुलिस ने इसे दौड़ा कर पकड़ा. इसे बैग खोल कर दिखाने को कहा गया. जिस पर वह तैयार नहीं हुआ. वहीं, पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ की तो भी वह कुछ बताने को तैयार नहीं हुआ.

By

Published : Sep 22, 2019, 4:28 PM IST

छपरा रेलवे स्टेशन

छपरा:छपरा कचहरी स्टेशन से जीआरपी ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. इस व्यक्ति के पास से स्टेट बैंक के कृषि विकास शाखा के डिप्टी मैनेजर का पहचान पत्र के साथ दर्जनों चाबियां, बैंक लॉकर खोलने वाली कई चाबियां, दर्जनों रिंच-पलास और लोहे की आलमारी काटने वाले औजार मिले हैं. इसके अलावा इस व्यक्ति के पास से दर्जनों की संख्या में एटीएम कार्ड, डेबिट और क्रेडिटकार्ड भी जीआरपी ने बरामद किया है.

संदेह के आधार पर किया गया गिरफ्तार
बताया जाता है कि जीआरपी ने जब इस व्यक्ति को संदेह के आधार पर रोका तो यह भागने लगा. तब पुलिस ने इसे दौड़ कर पकड़ा. इसे अपना बैग खोलकर दिखाने को कहा गया. जिस पर इसने मना कर दिया फिर पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो उसके बैग से सारा सामान बरामद हुआ. वहीं, जब जीआरपी प्रभारी रविन्द्र सिंह ने आई कार्ड पर मिले नंबर से संपर्क किया तो पता चला की यहां पर नजदीक में किसी बैंक की खिड़की तोड़कर चोरी करने का असफल प्रयास किया गया है.

जानकारी देते जीआरपी प्रभारी रविन्द्र सिंह

पुलिस कर रही पूछताछ
गिरफ्तार व्यक्ति ने बताया की वह ट्रेन से महौरा आ रहा था. तब उसे ट्रेन में यह बैग मिला है. यह व्यक्ति अपना घर मेहिया माला छपरा बता रहा है. फिलहाल जीआरपी ने इसे गिरफ्तार कर लिया है. इससे पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details